बीजेपी MLA का वायरल वीडियो, निर्देश देकर बोले-मुस्लिमों नहीं, सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें

By पल्लवी कुमारी | Published: June 8, 2018 04:22 AM2018-06-08T04:22:03+5:302018-06-08T04:22:03+5:30

वीडियो में MLA कह रहे हैं- मैंने शुरुआत से ही मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा है। आप लोगों को याद हो तो मैंने आप लोगों को बोला था कि टोपी और बुर्का पहने मुझे अपने दफ्तर में कोई नहीं चाहिए और ना ही वैसा शख्स कोई मेरे बगल में खड़ा होना चाहिए। 

Karnataka BJP MLA Basangouda Patil Yatnal said don't work for welfare Muslims, do only for hindu | बीजेपी MLA का वायरल वीडियो, निर्देश देकर बोले-मुस्लिमों नहीं, सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें

बीजेपी MLA का वायरल वीडियो, निर्देश देकर बोले-मुस्लिमों नहीं, सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें

बेंगलुरु, 8 जून:  पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी विधायक बसानगौड़ा पाटिल यतनाल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाटिल लोगों और  पार्षदों को इस बात निर्देश दे रहे हैं कि वह सिर्फ हिंदुओं के लिए काम करें, मुस्लिमों के लिए नहीं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पाटिल यह भी कहते आ रहे हैं, मैं आप लोगों से कह रहा हूं, मुस्लिमों की भलाई के लिए एक भी काम ना करें। आप लोगों को सिर्फ हिन्दुओं की भलाई के लिए ही काम करना चाहिए। जिन्होंने बीजापुर में मेरे पक्ष में वोट डाला, न कि मुसलमानों के लिए।' 



 

वीडियो में पाटिल यह भी कहते दिख रहे हैं, मैंने शुरुआत से ही मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा है। आप लोगों को याद हो तो मैंने आप लोगों को बोला था कि टोपी और बुर्का पहने मुझे अपने दफ्तर में कोई नहीं चाहिए और ना ही वैसा शख्स कोई मेरे बगल में खड़ा होना चाहिए। 

भीड़ में नाबालिग लड़की के साथ कर रहा था नीच हरकत, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगे शर्मसार 

प्रारंभ में मुसलमानों को बिल्कुल ना कहा,... मैंने अपने लोगों को निर्देश दिया कि टोपी और बुरका वाला कोई भी व्यक्ति मेरे कार्यालय नहीं आए और मेरे बगल में खड़ा न हो।' खबरों के अनुसार यतनाल ने चार जून को विजयपुरा में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया था। यतनाल सासंद और वाजपेई सरकार में राज्यमंत्री रह चुके हैं। 

स्थानीय मीडियो के मुताबिक पाटिल का यह वीडियो चार जुन का बताया जा रहा है। उन्होंने विजयपुरा में एक कार्यक्रम में यह बयान दिया था। पाटिल सासंद और वाजपेई सरकार में राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Karnataka BJP MLA Basangouda Patil Yatnal said don't work for welfare Muslims, do only for hindu

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे