Kapil Mishra claims Priyanka Gandhi sent a list of bus numbers, auto rickshaw-mini car numbers | कपिल मिश्रा का दावा- 'प्रियंका गांधी ने जो बसों के नंबरों की लिस्ट भेजी वो ऑटो रिक्शा-मिनी कार के नंबर निकले'
Kapil Mishra (File Photo) Bjp Leader

Highlightsकपिल मिश्रा ने दावा किया है कि प्रियंका गांधी ने बसों के नंबरों की लिस्ट के साथ ऑटो और रिक्शा का भी नंबर भेजे हैं। प्रियंका गांधी ने लॉकडाउन की वजह से फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए 1,000 बसों को चलाने की अनुमति मांगी थी।

नई दिल्ली: कोरोना लॉकडाउन की वजह से कांग्रेस  महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने श्रमिकों के लिए 1000 बसों के संचालन की अनुमति उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार से मांगी थी। सीएम योगी ने इसकी इजाजत भी दे दी है। लेकिन अब इस मामले पर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसी बीच दिल्ली बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है, 'प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को जो बसों के नंबरों की लिस्ट भेजी वो ऑटो रिक्शा और मिनी कार के नम्बर निकले।' कपिल मिश्रा ने पूछा है, ''गरीब मजदूरों के नाम पर ये बेहूदा तमाशा क्यूं।''

कपिल मिश्रा ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने एक ट्वीट को कई बार रिट्विट किया है। उन्होंने हर ट्वीट के साथ गाड़ियों के नंबर भी शेयर किए हैं और उसे गुलाबी रंग का घेरा लगाया है। कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि प्रियंका गांधी ने बसों के नंबरों की लिस्ट के साथ ऑटो और रिक्शा का भी नंबर भेजे हैं। 

प्रियंका गांधी ने बीती रात दो बजे योगी सरकार की पत्र का दिया जवाब 

प्रियंका गांधी ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए दिल्ली में गाजियाबाद और नोएडा से 500-500 बसें चलाने की इजाजत मांगी थी। योगी सरकार ने मंजूरी देते हुए कांग्रेस से सभी बसों को हैंडओवर करने के साथ फिटनेस सर्टिफिकेट और ड्राइविंग लाइसेंस मांगे थे। जिसका प्रियंका गांधी की ओर से रात दो बजे जवाब दिया गया। 

उत्तर प्रदेश प्रशासन ने प्रियंका के निजी सचिव को पत्र लिखकर बसों के संबंध में विवरण मांगा है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि राज्य प्रशासन को पूरा ब्यौरा जल्द उपलब्ध करा दिया जाएगा। प्रियंका ने ट्वीट किया, योगी आदित्यनाथ जी महामारी के समय इंसान की जिंदगी को बचाना, गरीबों की रक्षा करना, उनकी गरिमा की हिफाजत करना हमारा नैतिक दायित्व और अधिकार है। कांग्रेस इस कठिन समय में अपनी पूरी क्षमता और सेवाव्रत के साथ अपने कर्तव्यों का पालन कर रही है।

 कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी ने कहा, ये बसें हमारी सेवा का विस्तार हैं। हमें उप्र में पैदल चलते हुए हजारों भाई-बहनों की मदद करने के लिए, कांग्रेस के खर्चे पर 1000 बसों को चलवाने की इजाजत देने के लिए आपको धन्यवाद।

 उन्होंने कहा, आपको उप्र कांग्रेस की तरफ से मैं आश्वस्त करती हूँ कि हम सकारात्मक भाव से महामारी और उसके चलते लॉकडाउन की वजह से पीड़ित उप्र के अपने भाई-बहनो के साथ इस संकट का सामना करने के लिए खड़े रहेंगे। 

Web Title: Kapil Mishra claims Priyanka Gandhi sent a list of bus numbers, auto rickshaw-mini car numbers
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे