भाजपा सांसदों को श्राप देने पर सोशल मीडिया यूजरों के निशाने पर आईं जया बच्चन, जानिए लोगों ने क्या कहा...

By विशाल कुमार | Published: December 21, 2021 12:09 PM2021-12-21T12:09:15+5:302021-12-21T12:12:18+5:30

सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर कर लोग उनके गुस्से और श्राप देने की आलोचना करने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस उनकी बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन को दिल्ली बुलाकर ईडी से पूछताछ करने से भी जोड़ा।

jaya bachchan curse rajya sabha bjp social media users | भाजपा सांसदों को श्राप देने पर सोशल मीडिया यूजरों के निशाने पर आईं जया बच्चन, जानिए लोगों ने क्या कहा...

राज्यसभा सांसद जया बच्चन. (फाइल फोटो)

Highlightsराज्यसभा में अपने खिलाफ एक ‘‘निजी टिप्पणी’’ से गुस्सा हो गई थीं जया बच्चन।सत्ताधारी दल के सदस्यों को अभिशाप दे दिया कि जल्द ही उनके ‘‘बुरे दिन’’ आने वाले हैं।सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर कर लोग उनके गुस्से और श्राप देने की आलोचना करने लगे।

नई दिल्ली: सोमवार को राज्यसभा में अपने खिलाफ एक ‘‘निजी टिप्पणी’’ से समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्य जया बच्चन इतनी आहत हुईं कि उन्होंने सत्ताधारी दल के सदस्यों को अभिशाप दे दिया कि जल्द ही उनके ‘‘बुरे दिन’’ आने वाले हैं।

हालांकि, इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो शेयर कर लोग उनके गुस्से और श्राप देने की आलोचना करने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस उनकी बहू और अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय बच्चन को दिल्ली बुलाकर ईडी से पूछताछ करने से भी जोड़ा।

गगनदीप लिखते हैं कि ऐश्वर्या राय से सवाल करने से राज्यसभा में हंगामा हो जाता है क्योंकि जया बच्चन (ऐश्वर्या की सास) राज्यसभा में आपा खो बैठती हैं। ऐसा लगता है कि पनामा पेपर लीक मामले में ऐश्वर्या रॉय बच्चन से पूछताछ करने से पहले ईडी को समाजवादी पार्टी से अनुमति की आवश्यकता है।

रोजी लिखती हैं कि ऐसा अहंकार !! जया बच्चन पूरी तरह से उन्मादी हो रही हैं और नारकोटिक बिल को छोड़कर कुछ भी बोल रही हैं और फिर सभी मर्यादा की रेखा को पार करती हैं और एक श्राप देती हैं.. श्राप।

साक्षी अरोड़ा लिखती हैं कि राज्यसभा में 'नारकोटिक्स बिल' पर चर्चा चल रही थी। जया बच्चन को इस पर बोलने को मिला और बिल के बारे में बात करने के बजाय उन्होंने ऐश्वर्या रॉय बच्चन को ईडी सम्मन मिलने के बारे में अपना दर्द दिखाना शुरू कर दिया।

गौरव मिश्रा लिखते हैं कि तो जया बच्चन की बहू से ईडी अगर पूछताछ करे तो 'थाली में छेद' पागल हो जाता है. अहंकार चरम पर है। श्राप, ऐसा कौन करता है?

दरअसल, सोमवार को स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (संशोधन) विधेयक पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए बच्चन ने 12 विपक्षी सदस्यों के निलंबन का मुद्दा उठाना चाहा और आसन पर बैठे पीठासीन अध्यक्ष भुवनेश्वर कालिता का नाम लिये बिना उनके बारे में कोई परोक्ष टिप्पणी की।

आक्रोशित बच्चन ने आसन से कहा कि उन्हें निष्पक्ष होना चाहिए। उन्होंने विपक्ष की आवाज को दबाए जाने का आरोप भी लगाया।

हंगामे के बीच ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ किसी सदस्य ने निजी टिप्पणी की है और इस मुद्दे पर उन्होंने आसन का संरक्षण मांगा। बच्चन ने कहा, ‘‘वह कैसे सदन में निजी टिप्पणी कर सकते हैं...आप लोगों के बुरे दिन आएंगे...मै अभिशाप देती हूं।’’ 

बच्चन पर क्या निजी टिप्पणी की गई थी यह हंगामे की वजह से नहीं सुना जा सका।

हालांकि, बाद में गुजरात से भाजपा के राज्यसभा सदस्य जुगल ठाकोर ने दावा किया कि उन्होंने केवल विपक्षी सांसदों को ड्रामा नहीं करने के लिए कहा था जिसमें बच्चन ने व्यक्तिगत तौर पर ले लिया।

श्राप दिए जाने पर उन्होंने कहा कि अभी उनके बुरे दिन चल रहे हैं इसलिए वह बौखला गई हैं. उन्होंने बच्चन से माफी मांगने से भी इनकार कर दिया।

Web Title: jaya bachchan curse rajya sabha bjp social media users

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे