पीली साड़ी वाली महिला का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के इस गाने पर जमकर लगा रही हैं ठुमके

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 29, 2019 12:19 PM2019-07-29T12:19:26+5:302019-07-29T12:19:26+5:30

'पीली साड़ी वाली महिला' रीना द्विवेदी यूपी की रहने वाली हैं। रीना 5 मई 2019 को लखनऊ के नगराम में बूथ नंबर 173 पर थीं, वह चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं। जब उनकी फोटो एक पत्रकार ने खींची थी। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 

Internet sensation peeli saree Reena Dwivedi dances to Sapna Choudhary's song, video viral | पीली साड़ी वाली महिला का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के इस गाने पर जमकर लगा रही हैं ठुमके

पीली साड़ी वाली महिला का नया वीडियो हुआ वायरल, सपना चौधरी के इस गाने पर जमकर लगा रही हैं ठुमके

Highlightsवीडियो में रीना द्विवेदी 'तेरी आंखों का यो काजल' गाने पर डांस कर रही हैं।रीना द्विवेदी का एक बेटा भी है, जो 9वीं कक्षा में पढ़ता है।

लोकसभा चुनाव-2019 के दौरान एक पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग ऑफिसर की तस्वीर वायरल हुई थी। जिनका नाम रीना द्विवेदी था, जो उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं। अब रीना द्विवेदी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो सपना चौधरी के गाने पर डांस करते दिख रही हैं। 

वीडियो में रीना द्विवेदी 'तेरी आंखों का यो काजल' गाने पर डांस कर रही हैं। रीना ने अपने फेसबुक पेज पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस गाने में रीना ने काले रंग की साड़ी पहनी है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये टिक-टॉक के लिए बनाया गया है। वीडियो 42 सेकेंड का है। वीडियो पर लाखों से ज्यादा व्यूज हैं। 

बता दें कि रीना द्विवेदी यूपी की रहने वाली हैं। उनका एक बेटा है जिसका नाम अदित है। रीना 5 मई 2019 को लखनऊ के नगराम में बूथ नंबर 173 पर थीं, वह चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने पहुंची थीं। जब उनकी फोटो एक पत्रकार ने खींची थी। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 

रीना ने वायरल फोटे के लिए कहा था, 'हम तो अपनी ड्यूटी कर रहे थे। हमारी ड्यूटी मतदना करवाने की थी। हम जब अपनी टीम के साथ ईवीएम के साथ लौट रहे थे, तभी किसी पत्रकार ने हमारी तस्‍वीरें लीं। जहां से यह काफी वायरल हो गई। अब तो रास्‍ते चलते हुए भी लोग मेरे साथ सेल्‍फी ले रहे हैं।' 

Web Title: Internet sensation peeli saree Reena Dwivedi dances to Sapna Choudhary's song, video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे