इंदौरः खचाखच भरी निजी बस की छत पर खतरनाक ढंग से सवारियां बैठाया, वीडियो सामने आने के बाद 10,000 रुपये का जुर्माना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 29, 2023 09:46 PM2023-05-29T21:46:36+5:302023-05-29T21:47:24+5:30

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (यातायात प्रबंधन) अनिल कुमार पाटीदार ने बताया कि जागरूक नागरिक ने शिकायती वीडियो भेजा जिसमें गांधी नगर मेन रोड पर यात्रियों से खचाखच भरी बस की छत पर भी सवारियां बैठी नजर आ रही हैं।

Indore Passengers made sit dangerously roof packed private bus fined Rs 10000 after video surfaced | इंदौरः खचाखच भरी निजी बस की छत पर खतरनाक ढंग से सवारियां बैठाया, वीडियो सामने आने के बाद 10,000 रुपये का जुर्माना

यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Highlightsआइंदा यातायात नियमों तथा सवारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बसों का परिचालन करे। यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

इंदौरः इंदौर में यात्रियों से खचाखच भरी निजी बस की छत पर भी खतरनाक ढंग से सवारियां बैठाए जाने का वीडियो सामने आने के बाद यातायात पुलिस ने सोमवार को इस फर्म के मालिक पर 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया। यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (यातायात प्रबंधन) अनिल कुमार पाटीदार ने बताया कि एक जागरूक नागरिक ने उन्हें शिकायती वीडियो भेजा जिसमें गांधी नगर मेन रोड पर यात्रियों से खचाखच भरी बस की छत पर भी सवारियां बैठी नजर आ रही हैं।

पाटीदार ने बताया कि जांच में पुष्टि हुई कि निजी ट्रेवल्स एजेंसी एकता सिटी बस द्वारा इंदौर से बड़नगर के बीच चलाए जाने वाले इस यात्री वाहन में क्षमता से अधिक सवारियां असुरक्षित ढंग से बैठाई गई थीं। उन्होंने बताया कि निजी ट्रेवल्स के मालिक पर 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है और उसे हिदायत दी गई है कि वह आइंदा यातायात नियमों तथा सवारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बसों का परिचालन करे।

Web Title: Indore Passengers made sit dangerously roof packed private bus fined Rs 10000 after video surfaced

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे