नर्स ने कोरोना मरीज के साथ अस्पताल के टॉयलेट में किया सेक्स, लापरवाही की वजह से हुई कार्रवाई

By अनुराग आनंद | Published: January 1, 2021 09:11 AM2021-01-01T09:11:37+5:302021-01-01T09:25:20+5:30

अस्पताल ने इस केस को सेंट्रल जकार्ता पुलिस को ट्रांसफर किया गया है। माना जा रहा है कि इस केस में ट्विटर पर तस्वीरें डालने के चलते दोनों लोगों को पॉर्नोग्राफी कानून के तहत सजा हो सकती है।

indonesian gay Nurse made sexual relations with corona patient in hospital toilet, action taken due to negligence | नर्स ने कोरोना मरीज के साथ अस्पताल के टॉयलेट में किया सेक्स, लापरवाही की वजह से हुई कार्रवाई

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsरिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों लोगों ने पीपीई किट उतारकर अस्पताल के टॉयलेट में संबंध बनाए।कोरोना मरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए, जिसके बाद मामला सामने आया। 

नई दिल्ली: दुनिया भर के देशों में अभी कोरोना  वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए तरह-तरह के उपाय किए जा रहे हैं। इस बीच इंडोनेशिया में एक नर्स और एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के बीच शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, इस घटना के सामने आने के बाद इस पुरूष नर्स को सस्पेंड कर दिया गया है और इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों लोगों ने अस्पताल के टॉयलेट में संबंध बनाए। ये घटना तब सामने आई जब इस कोरोना मरीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए। 

अस्पताल में समलैंगिक रिश्ते की बात सामने आई-

दरअसल, मरीज ने कुछ व्हाट्सएप मैसेज के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं जिसमें वे इस हेल्थ वर्कर के साथ फ्लर्ट करते दिखे। इसके अलावा इस शख्स ने एक पीपीई किट की तस्वीर भी पोस्ट की। रिपोर्ट्स के अनुसार, हेल्थ वर्कर ने संबंध बनाने से पहले अपनी पीपीई किट उतार फेंकी थी। 

इंडोनेशिया नेशनल नर्स एसोसिएशन के प्रवक्ता ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ये सच है कि विस्मा एटलेट इमरजेंसी अस्पताल में एक हेल्थ वर्कर और एक कोरोना पॉजिटिव मरीज के समलैंगिक रिश्ते की बात सामने आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों लोगों ने इस बात को कबूल भी लिया है। 

सेक्स के आरोप में मेल नर्स को सस्पेंड कर दिया गया-

बता दें कि कोविड-19 संक्रमित व्यक्ति से सेक्स के आरोप में मेल नर्स को सस्पेंड कर दिया गया है। फिलहाल, दोनों को अलग-अलग आइसोलेशन में रखा गया है और कोरोना की जांच की गई है। दोनों पर इंडोनेशिया के पॉर्नोग्राफिक कानूनों के तहत कार्रवाई हो सकती है। इंडोनेशियाई नेशनल नर्स एसोसिएशन के मुताबिक नर्स पर लीगल चार्जेस लगाए गए हैं।
 

Web Title: indonesian gay Nurse made sexual relations with corona patient in hospital toilet, action taken due to negligence

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे