हैदराबाद में सुधा कार संग्रहालय की अनोखी पहल, कोरोना हेलमेट के बाद कोरोना कार फैला रही है जागरूकता

By प्रिया कुमारी | Published: April 8, 2020 03:45 PM2020-04-08T15:45:45+5:302020-04-08T16:04:56+5:30

हैदराबाद के सबस फेमस कार म्यूजियम सुधा कार संग्रहालय ने कोरोना के थीम पर कार बनाया है। जो कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक कर रही है।

in Hyderabad sudha Cars Museum Coronavirus themed car to spread awareness about COVID 19 | हैदराबाद में सुधा कार संग्रहालय की अनोखी पहल, कोरोना हेलमेट के बाद कोरोना कार फैला रही है जागरूकता

हैदराबाद में सुधा कार संग्रहालय की अनोखी पहल, कोरोना हेलमेट के बाद कोरोना कार फैला रही है जागरूकता (Photo-twitter)

Highlightsकोरोना को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए कोरोना के थीम पर गाड़ी का अणावरण किया गया है। हैदराबाद में सुधा कार संग्रहालय ने इसकी पहल की है।

कोरोना के वजह से देश भर में हुए लॉकडाउन को लेकर राज्यों में अलग-अलग तरीके से कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाया जा रहा है। इसी बीच हैदराबाद में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। हैदराबाद में सुधा कार संग्रहालय ने कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए कोरोना के थीम पर गाड़ी का अनावरण किया है। जो कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने का काम कर रही है।

हालांकि ये कोई पहली तस्वीर सामने नहीं आई है जो कोरोना के प्रति इस तरीके से जागरूक कर रहे हो। इससे पहले भी पुलिस कोरोना हेलमेट लगाकर लोगों को जागरूक कर रही थी। इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कोरोना की तरह दिखने वाली ये कार कमाल की लग रही है। लोग इस बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वहीं बात करें कोरोना के आंकड़ों की तो भारत में कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा कहर महाराष्ट्र में देखने मिल रहा है और पुणे में स्थिति गंभीर होती जा रही है। कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटों में 5 लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 13 पहुंच गई है।

Web Title: in Hyderabad sudha Cars Museum Coronavirus themed car to spread awareness about COVID 19

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे