बाइक पर लिखवा कर घूम रहा था, 'मर्द हेलमेट नहीं पहनते', पुलिस ने चखाया मजा

By खबरीलाल जनार्दन | Published: April 28, 2018 05:13 PM2018-04-28T17:13:42+5:302018-04-28T17:51:27+5:30

हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस को अपने बाइक पर 'नो हेलमेट' लिखकर चुनौती दे रहे शख्स को ऐसा सबक सिखया कि देश-दुनिया इसकी चर्चा हो रही है।

Hyderabad Traffic Police gives lessons to no helmet real man | बाइक पर लिखवा कर घूम रहा था, 'मर्द हेलमेट नहीं पहनते', पुलिस ने चखाया मजा

बाइक पर लिखवा कर घूम रहा था, 'मर्द हेलमेट नहीं पहनते', पुलिस ने चखाया मजा

हैदराबाद, 28 अप्रैलः हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के हेलमेट ना पहनने वाले एक शख्स को सबक सिखाने का तरीका सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इसकी शुरुआत हैदराबाद पुलिस ने ही अपने आधि‌कारिक अकाउंट से किया। हैदाराबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक सोशल मीडिया में एक तस्वीर पोस्ट करते हु‌ए लिखा- हम वाकई आपसे माफी चाहते हैं मिस्टर कृष्‍णा रेड्डी महोदय। पर हम आपको मरने नहीं देंगे। हम जिंदा देखना चाहते हैं, असली मर्द की तरह। कृपया हेलमेट पहनें और बाइक चलाएं।

इसके साथ एक जो तस्वीर शेयर की थी उसके नंबर प्लेट के ठीक नीचे लिखा था- नो हेलमेट, मैं असली मर्द की तरह मरना चाहता हूं।

जैसे ही यह तस्वीर हैदाराबाद पुलिस तक आई तो पुलिस ने उसके नंबर से उसकी डिटेल निकाली तो कई और जानकारियां सामने आईं। उस शख्स का पूरा नाम सादू हरिकृष्ण रेड्डी है। सड़क नियमों के उल्लघंन मामलों में सात बार चालान कट चुके हैं।

तेलंगाना स्टेट पुलिस के ई-चालान सिस्टम से मिली जानकारियों के अनुसार रेड्डी को गलत पार्किंग मामलों में दंडित किया गया है। पुलिस का पहले से ही 2 हजार 615 रुपये का बकाया है।

हालांकि इसके बाद लोग कई सारे पुलिस वालों की बिना हेलमेट लगाए तस्वीरें शेयर करने लगे। इस पर हैदराबाद पुलिस ने लोगों से उन तस्वीरों की डिटेल मांगी। और कहा कि नियम सबके लिए एक हैं।

Web Title: Hyderabad Traffic Police gives lessons to no helmet real man

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे