किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं हैं JDS नेता कुमारस्वामी की पत्नी, देखते ही लोग हो जाते हैं दीवाने

By स्वाति सिंह | Published: May 19, 2018 12:47 PM2018-05-19T12:47:00+5:302018-05-19T17:19:21+5:30

जेडीएस के नेता कुमारस्वामी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं।

HD kumaraswamy, Radhika, karnataka, viral news kannada actress | किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं हैं JDS नेता कुमारस्वामी की पत्नी, देखते ही लोग हो जाते हैं दीवाने

किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं हैं JDS नेता कुमारस्वामी की पत्नी, देखते ही लोग हो जाते हैं दीवाने

बेंगलुरु, 19 मई: जहां एक तरफ कर्नाटक का सियासी माहौल गरमाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ जेडीएस के नेता कुमारस्वामी अलग ही चर्चा में हैं। दिलचस्प बात यह है कि कुमारस्वामी राजनीति की वजह से नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। इस दिनों कुमारस्वामी कि पत्नी राधिका ट्रेंड सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में हैं। 

कुछ साल पहले ही कुमारस्वामी ने साउथ की फेमस एक्ट्रेस राधि‍का से गुपचुप शादी कर ली। कुमारस्वामी के शादी के दिनों कर्नाटक की राजनीति में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री सबसे चर्चित मुद्दा था।  जिसके बाद साल 2016 में कांग्रेस नेता राम्या ने कन्नड़ एक्ट्रेस राधिका और कुमारस्वामी की गुपचुप हुई शादी और एक बच्ची के पिता होने का खुलासा किया था। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट की माने तो कुमारस्वामी ने राधिका से साल  2006 में शादी की थी।  जिसके बाद दोनों की एक बेटी भी है उसका नाम शमिका कुमारस्वामी है।  हालांकि इस खबर के सामने आने पर कई कानूनी विवाद भी सामने आए।  हिंदू पर्सनल लॉ के अंतर्गत कुमारस्वामी पर क़ानून के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कर्नाटक हाईकोर्ट में केस भी दर्ज हुआ।  हालांकि बाद में कोर्ट ने सबूतों की कमी के अभाव के चलते मामले को खारिज कर दिया। 

बता दें कि राधिका से शादी करने से पहले कुमारस्वामी ने अनीता के साथ 1986 में शादी की थी। जिसके बाद उनका एक बेटा बेटा भी है, उसका नाम निखिल गौड़ा है।  फिर कुमारस्वामी ने राधिका से दूसरी शादी की थी।  राधिका की भी यह दूसरी शादी है इससे पहले पति रतन कुमार थे। लेकिन यह शादी ज्यादा दिन टिकी नहीं और दो साल बाद ही साल 2002 में उनका तलाक हो गया।  

कौन है राधिका? 

राधिका कन्नड़ की फेमस एक्ट्रेस हैं। खबरों की माने तो उन्होंने नौंवी क्लास के बाद ही कन्नड़ में डेब्यू किया था। जिसके बाद साल 2002 में वह कन्नड़ फिल्म 'नीला मेघा शामा' से बतौर काम की शुरुआत की थी। इसके अलावा राधि‍का ने कई तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है।  

Web Title: HD kumaraswamy, Radhika, karnataka, viral news kannada actress

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे