कुत्ते को रस्सी से बांधकर बाइक सवारों ने सड़क पर घसीटा, एक अरेस्ट, दूसरा फरार

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 18, 2021 02:04 PM2021-02-18T14:04:25+5:302021-02-18T14:05:46+5:30

पुलिस ने शिकायत दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। गिरफ्तार आरोपी मनपा में बेलदार है।

gujrat surat bike two people tied dog a rope dragged video viral social media one arrested | कुत्ते को रस्सी से बांधकर बाइक सवारों ने सड़क पर घसीटा, एक अरेस्ट, दूसरा फरार

पुलिस ने अब इस अमानवीयता करने वालों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। (file photo)

Highlightsसामाजिक कार्यकर्ता सलोनी राठी ने खटोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।हितेश पीछे बैठकर कुत्ते को डोरी में बांधकर घसीट रहा था।घटना सूरत शहर के वेसू में भगवान महावीर कॉलेज के पास की सड़क का है।

सूरतःइंसान क्या से क्या हो रहा है। मूक जानवार के साथ कैसा व्यवहार। लोग इंसानियत को भूल जाते हैं। हैवान हो जाते है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। राह में चल रहे एक व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया।

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कैसे दो बाइक सवार एक कुत्ते को रस्सी में बांधकर सड़क पर घसीटते हुए ले जा रहे हैं। वायरल वीडियो गुजरात के सूरत शहर का बताया जा रहा है, जिसे देख लोग काफी गुस्से में हैं। लोगों ने कहा कि इन दोनों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

गुजरात के सूरत में एक बेजुबान जानवर के साथ बेहद क्रूर बर्ताव का मामला सामने आया है। दिल दहला देने वाला यह मामला सूरत के वेसू का है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में बाइक पर सवार दो लोग एक कुत्ते को रस्सी से बांधकर सड़क पर घसीटते नजर आ रहे हैं।

एक राहगीर ने वेसू के एक कॉलेज के पास इस घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने एक आरोपी हितेश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में जिस बाइक का इस्तेमाल किया गया था, वह हितेश की है। बाइक उसका दोस्त चला रहा था और हितेश पीछे बैठकर कुत्ते को रस्सी से बांधकर घसीट रहा था।

Web Title: gujrat surat bike two people tied dog a rope dragged video viral social media one arrested

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे