कोरोना लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ सांसद रवि किशन का वीडियो, नेता बोले- विरोधी दल कुछ अच्छा कीजिए, ये वार तो खाली गया

By पल्लवी कुमारी | Published: May 19, 2020 02:15 PM2020-05-19T14:15:21+5:302020-05-19T14:15:21+5:30

गोरखपुर से सांसद और अभिनेता ने बताया है कि वायरल वीडियो 2017 के उत्तर प्रदेश के चुनाव के समय का है। इसका प्रवासी मजदूरों या गरीबों से कोई लेना-देना नहीं है। वीडियो में जो भी बातें हुई हैं वह मेरे और मेरे समर्थकों के बीच में हुई है।

Gorakhpur MP and actor Ravi Kishan Old video goes viral he says it’s a conspiracy | कोरोना लॉकडाउन के बीच वायरल हुआ सांसद रवि किशन का वीडियो, नेता बोले- विरोधी दल कुछ अच्छा कीजिए, ये वार तो खाली गया

Photo source- Ravi Kishan official Facebook Page

Highlightsवायरल वीडियो 29 सेकेंड का है। वीडियो में रवि किशन किसी कार में बैठे हैं और उस गाड़ी में कई और लोग भी मौजूद हैं।रवि किशन ने कहा, वीडियो को विरोध दलों ने गलत तरीके से सोशल मीडिया पर फैलाया है। 

गोरखपुर: कोरोना लॉकडाउन के बीच गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर कई लोगों ने लिखा है...''देखिए यूपी के गोरखपुर सांसद को लोगों से मिलने में महकता है उनका पसीना...!'' वीडियो को कोरोना लॉकडाउन में मजदूरों के पलायन की दर्द से जोड़कर देखा जा रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद रवि किशन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये वीडियो तीन साल पुरानी है, जब वह गोरखपुर के सांसद नहीं थे। वीडियो को विरोध दलों ने गलत तरीके से सोशल मीडिया पर फैलाया है। 

जानें रवि किशन वायरल वीडियो में क्या कह रहे हैं?

ये वायरल वीडियो 29 सेकेंड का है। वीडियो में रवि किशन किसी कार में बैठे हैं और उस गाड़ी में कई और लोग भी मौजूद हैं। रवि किशन के सिर पर केसरिया गमछा बंधा है। कुछ अधिक समर्थकों के गाड़ी में आ जाने पर रवि किशन भोजपुरी और खड़ी मिश्रित बोली में कहते हैं, 'केतना लोग ठेला (आ गए) गए हो इसके अंदर...'

इस पर समर्थक जवाब देता है,' एही में बैठले रहलीं( इसी में बैठते थे।) इस पर रवि किशन कहते हैं,'तुम लोगों का पसीना ऐसा महक रहा है न कि क्‍या बोलें।' समर्थक फिर बोलता है,'अब का बताईं रवि भईया, कन्‍हैया भईया के लिए दिन रात दउड़ल जात बा।' इस पर रवि किशन कहते हैं,'त हमही के तुम लोग पूरा सुंघवईब।'

वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए रवि किशन ने क्या कहा? 

रवि किशन ने वीडियो जारी कर कहा, वायरल किया गया वीडियो 2017 के चुनाव के समय का है।उस वीडियो में वह पसीने की महक यानी खुशबू की बात कर रहे हैं लेकिन विरोधियों को उसमें बदबू नजर आ रही है। 

रवि किशन ने कहा कि वह किसी चुनावी सभा से लौट रहे थे, उसी दौरान कार में वह अपने समर्थकों और दोस्तों को ये पसीने वाली बात बोल रहे थे। लेकिन विरोधियों ने इस पुराने वीडियो को वायरल कर दुष्‍प्रचार के जरिए उन्‍हें बदनाम करने की कोशिश की है। 

रवि किशन ने कहा, कोरोना लॉकडाउन में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी का काम देखकर विरोध बौखला गए हैं...ऐसे में वह ये सब तरीका निकाल रहे हैं। लेकिन उनका ये वार तो फेल हो गया है। रवि किशन ने विरोधियों को कुछ अच्छा करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, कोरोना के दौर में गरीबों को खान खिलाओ...मजदूरों की मदद करो...लेकिन कुछ तो अच्छा कीजिए। इन सब कामों से क्या होगा। 

Web Title: Gorakhpur MP and actor Ravi Kishan Old video goes viral he says it’s a conspiracy

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे