साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी पर गोरखपुर के बीजेपी विधायक ने कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 17, 2019 12:52 PM2019-07-17T12:52:39+5:302019-07-17T12:52:39+5:30

साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा की मांग की याचिका पर सुनवाई करते हुये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी शादी वैध करार दिया है।

Gorakhpur MLA radha mohan das agrawal comment on bjp mla daughter sakshi ajitesh marriage | साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी पर गोरखपुर के बीजेपी विधायक ने कही ये बात

साक्षी मिश्रा और अजितेश की शादी पर गोरखपुर के बीजेपी विधायक ने कही ये बात

Highlightsसाक्षी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है।

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार की शादी का मामला अब भी विवादों में बना हुआ है। अजितेश और साक्षी की शादी में अब एक और नया ट्विस्ट आ गया है। इस मामले में कई मीडियो रिपोर्ट ने दावा किया है कि ब्‍लाक प्रमुख का चुनाव लड़ चुके विधायक के करीबी से विधायक की खटपट होने के बाद अजितेश और साक्षी की शादी साजिश के तहत कराई गई है। उक्‍त ब्‍लाक प्रमुख प्रत्‍याशी को विधायक राजेश मिश्रा ने अपने घर से किसी बात को लेकर विवाद होने के बाद भगा दिया था। उसके बाद ही शख्स ने  पार्टी में विधायक राजेश मिश्रा से नाराज चल रहे दो कद्दावर नेताओं की मदद से विधायक को दूसरे तरीके से परेशान करने और उनकी प्रतिष्‍ठा को चोट पहुंचाने की साजिश की और ये शादी इसकी का नतीजा है। 

शादी में आये इस नये ट्वीट को लेकर गोरखपुर के बीजेपी के नगर विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने एक हिंदी वेबसाइट की खबर भी शेयर की है। 

उन्होंने लिखा है, ''यही होता है जब अपनी ताकत गैरकानूनी तरीके से, बढ़ाने के लिए विधायक/सांसद दुष्ट मानसिकता के लोगों का उपयोग करते हैं तो बाद में वही आगे दुश्मन बन जाते हैं। ऐसे गन्दी सोच तथा आपराधिक वृति के लोगों के 1000 गलत काम करने के बाद भी संतुष्ट नहीं होते हैं और जब भी मौका मिलता है भितरघात ही करते हैं। इसीलिए हमनें तय किया कि ऐसे लोग बाद में नाराज हो इससे बढिया है कि इन्हें पहले दिन (वर्ष 2002) से ही नाराज कर दिया। और जिसने गलत काम न होने पर हमारा साथ छोड़ दिया हमनें उन्हें मनाने की कोशिश नहीं की। इन्हीं लोगों ने महानगर में हमारे बारे में ढेरों अफवाहें फैलाई लेकिन न तो हमने उनकी कोई भी चिन्ता की और कुछ अतिबुद्धिमानों को छोड़कर किसी ने भी भरोसा नहीं किया है।'' 

यहां देखें उनका पूरा पोस्ट  

साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा की मांग की याचिका पर सुनवाई करते हुये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी शादी वैध करार दिया है।  साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा के मामले में कोर्ट ने सख्त रुख अपनाया और सरकार को इनको सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। 

जानें क्या है पूरा मामला 

विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। 

साक्षी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

सोशल मीडिया पर साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। राजेश मिश्रा ने कहा था, वह पार्टी के काम से व्यस्त थे और उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। साक्षी मिश्रा और अजितेश ने दावा किया था कि  प्रयागराज में राम जानकी मंदिर के पुजारी ने उनकी शादी करवाई थी। लेकिन राम जानकी मंदिर के पुजारी इस बात से पलट गये हैं। जिसके बाद साक्षी और अजितेश कोर्ट में रिजस्टार के सामने पंजीकृत विवाह कर सकते हैं। 

Web Title: Gorakhpur MLA radha mohan das agrawal comment on bjp mla daughter sakshi ajitesh marriage

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे