महिला से कह रहे थे 'गर्भापात करवा लो', वायरल ऑडियो को तमिलनाडु के मंत्री ने बताया फेंक

By भारती द्विवेदी | Published: October 23, 2018 04:33 PM2018-10-23T16:33:43+5:302018-10-23T16:33:43+5:30

Get the abortion done, says tamilnadu minister jayakumar in viral audio | महिला से कह रहे थे 'गर्भापात करवा लो', वायरल ऑडियो को तमिलनाडु के मंत्री ने बताया फेंक

D. Jayakumar

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर: तमिलनाडु सरकार के मंत्री डी जयकुमार इस वक्त दो कारणों से सुर्खियों में हैं। एक तरफ वो एक बर्थ सर्टिफिकेट को लेकर विवाद में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनका एक ऑडियो टेप वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे ऑडियो टेप में मंत्री एक महिला को गर्भपात करने को कह रहे हैं। 

वायरल हुआ ऑडियो टेप नौ मिनट का है, जिसमें एक महिला पुरुष गर्भपात को लेकर बात करते सुनाई दे रहे हैं। और ये दावा किया जा रहा है कि पुरुष की आवाज मंत्री डी जयकुमार की है। ऑडियो में डी जयकुमार महिला को बातचीत के लिए अकेले मिलने को भी कह रहे हैं। ऑडियो के अलावा एक बर्थ सर्टिफिकेट भी चर्चा में है। बर्थ सर्टिफिकेट में पिता की नाम की जगह मंत्री का नाम लिखा हुआ है। 

एक बाद एक विवादों में फंसने के बाद मंत्री ने अपनी तरफ से सफाई दी है। इस पूरे मामले में उनका कहना है कि बर्थ सर्टिफिकेट और ऑडियो क्लिप दोनों ही गलत है। उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने शशिकला और टीटीवी दिनाकरन पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। साथ ही मंत्री ने ऑडियो क्लिप वायरल करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

Web Title: Get the abortion done, says tamilnadu minister jayakumar in viral audio

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे