गजब! इस शख्स ने कटवा लिए अपने कान, शरीर में कर चुका है 17 अजीबोगरीब बदलाव

By विनीत कुमार | Published: August 28, 2020 09:15 AM2020-08-28T09:15:14+5:302020-08-28T09:25:11+5:30

जर्मनी के रहने वाले इस शख्स को लोग सोशल मीडिया पर 'मिस्टर स्कल फेस' के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपने शरीर में ऐसे-ऐसे बदलाव किए हैं जिसे देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। ऐसा करने में वे अब तक करीब 6 लाख रुपये खर्च भी कर चुके हैं।

Germany Mr skull face spends Rs 5.8 lakhs on body modifications gets ears removed | गजब! इस शख्स ने कटवा लिए अपने कान, शरीर में कर चुका है 17 अजीबोगरीब बदलाव

जर्मनी का 'मिस्टर स्कल फेस' (फोटो- इंस्टाग्राम)

Highlightsजर्मनी का शख्स सैंड्रो अब तक अपने शरीर में करा चुका है 17 अजीबोगरीब बदलावसैंड्रो का पूरा शरीर अजीबोगरीब टैटू और पियर्सिंग से भरा पड़ा है, हाल में कटवा लिया अपना कान

दुनिया में अजीबोगरीब हरकत करने वाले लोगों की कमी नहीं हैं। कई लोग खूबसूरत दिखने के लिए शरीर में बदलाव करते हैं। तो वहीं, कुछ ऐसे बदलाव करते हुए जिसे देख कोई भी हैरान रह जाए। जर्मनी के शख्स ने भी कुछ ऐसा ही किया। अगर कहा जाए कि बॉडी मोडिफिकेशन की कोशिश में उसने सारी सीमाएं पार कर दी, तो ये शायद गलत नहीं होगा।

जर्मनी में रहने वाले इस शख्स का नाम सैंड्रो है। उन्हें सोशल मीडिया पर लोग 'मिस्टर स्कल फेस' (खोपड़ी वाला चेहरा) के नाम से जानते हैं। इनकी उम्र केवल 39 साल है लेकिन 17 बार अपनी बॉडी में ऐसे-ऐसे बदलाव कराए हैं जिसे देखकर आप हैरान हुए बिना नहीं रह सकते हैं।

बॉडी मोडिफिकेशन में 5.8 लाख रुपये किए खर्च 

सैंड्रो का अपने शरीर पर प्रयोग करने का शौक पुराना है। हालांकि, सबसे हैरान करने वाला मॉडिफिकेशन वो है, जिसे उन्होंने हाल में कराया है। सैंड्रो ने दरअसल अपना कान ही हटवा दिया है। अब तक उन्होंने अपने तरह-तरह के बॉडी मोडिफिकेशन में 5.8 लाख रुपये खर्च करने पड़े हैं। यही नहीं वे अपने शरीर से अलग किए गए इस कान को एक जार में रखते हैं। इससे पहले वे अपने सिर, हाथ और जीभ तक पर कई तरह के बदलाव कर चुके हैं।

फोटो- इंस्टाग्राम
फोटो- इंस्टाग्राम

सैंड्रो जर्मनी के फिंस्टरवालडेन में रहते हैं। उनका पूरा शरीर तरह-तरह के टैटू और पियर्सिंग के भरा पड़ा है। सैंड्रो के लुक को लेकर कई आलोचनाएं भी हो रही हैं लेकिन वे कहते हैं कि इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

सैंड्रो ऐसा क्यों करते हैं?

सैंड्रो कहते हैं कि उनको 'कूल' दिखने का कोई शौक नहीं है। ये बस उनका शौक है। सैंड्रो बताते हैं कि उन्हें अपने लुक की वजह से नौकरी मिलने में भी दिक्कत होती रही है। कंपनियां उन्हें उनके लुक के कारण अक्सर रिजेक्ट करती हैं।

इतनी मुश्किलों के बावजूद सैंड्रो कहते हैं कि ऐसा करने से उनका आत्मविश्वास लगातार बढ़ता जाता है। कई बार तो दोस्तों ने भी सैंड्रो को समझाने की कोशिश की है लेकिन वे अपने मूड के हिसाब से जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते हैं। सैंड्रो की अच्छी-खासी कमाई इंस्ट्राग्राम से हो जाती है।

सैंड्रो बताते हैं कि उन्होंने सबसे पहले 2007 में बॉडी मोडिफिकेशन कराया था। उन्होंने तब टीवी पर एक शख्स को देखा था जिसके सिर पर सींग लगे हुए थे। इसके बाद सैंड्रो में भी ऐसे हैरान करने वाले बॉडी मोडिफिकेशन कराने की ललक उठी। सैंड्रो के अनुसार अब उनका अगला कदम अपने नाक के ऊपरी हिस्से को हटाना है।

English summary :
Name of this person living in Germany is Sandro. He is known as 'Mr Skull Face' (skull face) on social media. His age is only 39 years, but you have made such changes in your body 17 times, which you cannot live without being surprised.


Web Title: Germany Mr skull face spends Rs 5.8 lakhs on body modifications gets ears removed

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Germanyजर्मनी