मजे से झूले का लुफ्त उठा रहा था शख्स , तभी हुआ कुछ ऐसा कि छूट जाएगी हंसी, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: August 29, 2021 01:34 PM2021-08-29T13:34:10+5:302021-08-29T13:38:20+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कुछ तूफानी करने के चक्कर में अपनी ही बेइज्जती करवा लेता है ।

funny viral video of am man who fall down on pond while swinging | मजे से झूले का लुफ्त उठा रहा था शख्स , तभी हुआ कुछ ऐसा कि छूट जाएगी हंसी, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपानी में झूला झूलने की कोशिश कर रहा था शख्स रस्सी टूटने से पानी में गिरा शख्स, सिर में लगी चोटलोगों ने कहा - हद मूर्खता है ये तो

मुंबई : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए,  कुछ कहा नहीं जा सकता है । कभी ये वीडियोज आपको खूब हंसाते है तो कभी इन वीडियोज और तस्वीरों को देखकर आपको खूब हैरानी भी होती है । कई बार लोग कुछ तूफानी करने के चक्कर में अपने लिए मुसीबत खड़ी कर लेते हैं । ऐसा ही एक वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स तालाब किनारे पेड़ से रस्सी को बांधकर उस पर झूला झूलने की कोशिश करता है । वह उसी के सहारे तालाब में उतरना भी चाहता है लेकिन  अचानक बीच में ही रस्सी टूट जाती है और वह गिरते हुए पानी में चला जाता है । हालांकि शख्स के सिर में चोट लगती है ।

 सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं । एक यूजर ने कहा, ‘जिंदगी के साथ इस तरह का मजाक नहीं करना चाहिए । ’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये साफ-साफ मूर्खता है । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि को ‘@HldMyBeer’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा । वीडियो को खबर लिखे जाने तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं ।
 

Web Title: funny viral video of am man who fall down on pond while swinging

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे