कराची एयरपोर्ट: कंडोम के रैपर से बनी प्लेट में ग्राहकों को परोसा जा रहा था खाना, वीडियो वायरल होने पर बंद हुआ फूड स्टोर-लगा जुर्माना

By आजाद खान | Published: April 17, 2023 04:48 PM2023-04-17T16:48:22+5:302023-04-17T17:09:53+5:30

वायरल हो रहे इस वीडियो में क्लिप बनाने वाले यात्री ग्राहक ने कहा है कि "मैंने कराची एयरपोर्ट पर खाने का कुछ सामान लिया है। मैंने ये पैटीज ली है और देखता हूं कि प्लेट कंडोम के रैपर से बनाई गई है।"

Food being served customers plates made condom wrappers Karachi Airport store closed after video viral fined | कराची एयरपोर्ट: कंडोम के रैपर से बनी प्लेट में ग्राहकों को परोसा जा रहा था खाना, वीडियो वायरल होने पर बंद हुआ फूड स्टोर-लगा जुर्माना

फोटो सोर्स: Twitter @GaurangBhardwa1

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कराची एयरपोर्ट पर ग्राहकों को कंडोम के रैपर से बनी प्लेट में खाना परोसा जा रहा है। ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद फूड स्टोर के खिलाफ कार्रवाई हुई है।

Viral Video:  सोशल मीडिया पर कराची एयरपोर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जहां का एक फूड स्टोर कथित तौर पर अपने ग्राहकों को कंडोम के रैपर से बनी प्लेट में खाना परोस रहा है। घटना का खुलासा तब हुआ है जब एक ग्राहक ने यहां से पैटीज लिया था और उसे उसी प्लेट में फूड परोसा गया है। ग्राहक ने प्लेट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना के सामने आने के बाद फूड स्टोर पर कार्रवाई की गई है और उसे बंद कर दिया गया है। यह नहीं एविएशन अथॉरिटी द्वारा उस पर जुर्माना भी लगाया गया है। ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स इस पर खूब मजे भी ले रहे है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक यात्री कराची एयरपोर्ट पर होने का दावा कर रहा है और वहां के एक फूड स्टोर से एक पैटीज खरीदा, ऐसा उसे वीडियो में बोलते हुए देखा गया है। वीडियो में देखा गया है कि यात्री जिस प्लेट में पैटीज खा रहा है वह कंडोम के रैपर से बना हुआ है और उस बारे में यहां जानकारी भी दी हुई है। 

यात्री इस बात को पक्का करने के लिए कि यह प्लेट कराची एयरपोर्ट एक स्टोर में ही दी जा रही है, यात्री उस स्टोर में फिर से जाता है और ऑन कैमरा उससे एक और वैसा ही प्लेट मांगता है। ऐसे में स्टोर का कर्मचारी फिर से वहीं प्लेट देता है जिसे देख यात्री को यह कहते हुए सुना गया है कि भाई इसमें आपका दोष नहीं है बल्कि कसूर हमारे लोगों का है। 

फूड स्टोर के खिलाफ हुई कार्रवाई

इस वीडियो को नामक एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए क्लिप में ग्राहक द्वारा यह कहा गया है कि  "मैंने कराची एयरपोर्ट पर खाने का कुछ सामान लिया है। मैंने ये पैटीज ली है और देखता हूं कि प्लेट कंडोम के रैपर से बनाई गई है।"

ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद फूड स्टोर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। डेली पाकिस्तान में छपी खबर के मुताबिक, पाकिस्तान की सिविल एविएशन अथॉरिटी (सीएए) ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय टर्मिनलों के लिए इस फूड स्टोर को बंद कर दिया है और इस पर जुर्माना भी लगाया है। इस खबर के मुताबिक इन पेपर प्लेट्स का इस्तेमाल पिछले कई दिनों से किया जा रहा था। लेकिन वीडियो बनने के बाद उस पर कार्रवाई की गई है। वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर खूब मजे ले रहे है। 
 

 

Web Title: Food being served customers plates made condom wrappers Karachi Airport store closed after video viral fined

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे