वीडियो: वीकेंड पर काम की बात को लेकर सीनियर से भिड़ा कर्मचारी, वीडियो वायरल, देखिए

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: October 15, 2023 04:14 PM2023-10-15T16:14:17+5:302023-10-15T16:18:59+5:30

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कर्मचारी को अपने वरिष्ठ पर भड़कते और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। एक वायरल वीडियो में, एक समूह कथित तौर पर अपने काम से संबंधित मामलों की मीटिंग के लिए ज़ूम कॉल पर एकत्रित हुआ था।

Employee clashed with senior over weekend work issue, video goes viral, watch | वीडियो: वीकेंड पर काम की बात को लेकर सीनियर से भिड़ा कर्मचारी, वीडियो वायरल, देखिए

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsशनिवार और रविवार को काम करना बहुत सारे कर्मचारी बिल्कुल पसंद नहीं करतेसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सीनीयर से भिड़ंत का वीडियोज़ूम कॉल पर मीटिंग के दौरान हुई जमकर बहस

नई दिल्ली:  सप्ताहांत, यानी कि शनिवार और रविवार को काम करना बहुत सारे कर्मचारी बिल्कुल पसंद नहीं करते।  लेकिन जब मजबूरी में या किसी के दबाव में किसी कर्मचारी को वीकेंड में काम करना पड़ती है तो कई बार ये हताशा गुस्से में बदल जाती है। 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कर्मचारी को अपने वरिष्ठ पर भड़कते और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। एक वायरल वीडियो में, एक समूह कथित तौर पर अपने काम से संबंधित मामलों की मीटिंग के लिए ज़ूम कॉल पर एकत्रित होता है। इनमें एक वरिष्ठ कर्मचारी दिलीप कुमार को मीटिंग के दौरान बात करते हुए देखा जा सकता है। 

वीडियो में वरिष्ठ कहता है, "अगली रिपोर्ट देर से नहीं आनी चाहिए, वरना तुमको शनिवार-रविवार रुक के काम करना पड़ेगा" इसके बाद निखिल नाम का जूनियर कर्मचारी  तुरंत हस्तक्षेप करता है।  वह कहते हैं, "एक सेकंड, एक सेकंड, शनिवार-रविवार की बात कहां से आ गई।" नका स्वर हताशा की भावना को दर्शाता है क्योंकि वह वरिष्ठ पर आरोप लगाते हुए दावा करते हैं कि उन पर अक्सर सप्ताहांत के काम का बोझ होता है, एक ऐसी स्थिति जिसे वह स्पष्ट रूप से अनुचित मानते हैं।

जवाब में सीनीयर पूछते हैं कि रिपोर्ट ख़त्म होनी पड़ेगी, कौन करेगा ये रिपोर्ट? इस पर, नपे-तुले और उद्दंड स्वर में, जूनियर कर्मचारी निखिल दृढ़ता से कहता है, "आपको सोमवार को मिल जाएगी रिपोर्ट। आपको समझ नहीं आ रहा?" 

बातचीत अब तीखी हो जाती है क्योंकि  वरिष्ठ सहकर्मी इस बात पर ज़ोर देता है कि वह उम्मीद करता है कि उसका कनिष्ठ उससे सम्मानपूर्वक बात करेगा और उसके सभी आदेशों का पालन किया जाना चाहिए।  हालाँकि, निखिल चुप नहीं होता और कहता है कि  "आपको भी मुझसे सम्मानपूर्वक बात करनी चाहिए, और यदि आपको 'ऑर्डर देने' में इतना आनंद आता है, तो आप स्विगी के माध्यम से भी ऐसा कर सकते हैं।"

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Web Title: Employee clashed with senior over weekend work issue, video goes viral, watch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे