वीडियो: खांसी आने पर चीफ ऑफ स्टाफ पर भड़के ट्रंप, बाहर निकलने का दिया आदेश

By रजनीश | Published: June 17, 2019 06:35 PM2019-06-17T18:35:11+5:302019-06-17T18:35:11+5:30

इस इंटरव्यू में ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, 2016 में अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव और मुएलर इन्वेस्टिगेशन सहित कई सवालों का जवाब दिया।

Donald Trump filmed angrily telling his coughing chief of staff to get out of the Oval Office | वीडियो: खांसी आने पर चीफ ऑफ स्टाफ पर भड़के ट्रंप, बाहर निकलने का दिया आदेश

अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में ट्रंप पर रूस की मदद लेने का आरोप लगा था।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनॉल्ड ट्रंप एबीसी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दे रहे थे उसी दौरान उनके ऑफिस के चीफ स्टाफ मिक मुलवने को खांसी आ गई। इतनी सी बात पर ट्रंप भड़क गए और कर्मचारी को ऑफिस से बाहर जाने के लिए कह दिया।  

मिक मुलवने को एक बार खांसी आने पर तो ट्रंप ने कुछ नहीं कहा लेकिन दोबारा खांसी आने पर कहा कि वह कमरे से बाहर चले जाएं। तब तक इंटरव्यू रुका रहा। मिक के खांसने पर भड़के ट्रंप ने कहा कि आप जानते हैं कि मुझे ये सब पसंद नहीं है। इसके बाद ट्रंप ने मिक से कहा कि यदि आपको खांसना है तो रूम से बाहर चले जाएं।

इस इंटरव्यू में ट्रंप ने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा, 2016 में अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव और मुएलर इन्वेस्टिगेशन सहित कई सवालों का जवाब दिया। अमेरिकी राष्ट्रपति के चुनाव में ट्रंप पर रूस की मदद लेने का आरोप लगा था जिसके बारे में जवाब देते हुए ट्रंप ने आरोपों से इनकार किया और इसे मीडिया द्वारा फैलाया हुआ बताया।

Web Title: Donald Trump filmed angrily telling his coughing chief of staff to get out of the Oval Office

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे