व्हील चेयर पर बैठे मालिक को कुत्ते ने घुमाया पूरा बाजार, लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: June 3, 2020 11:50 AM2020-06-03T11:50:15+5:302020-06-03T11:50:15+5:30

सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता अपने मालिक को व्हील चेयर पर बैठाकर पूरा बाजार घुमा रहा है। देखें हैरान कर देने वाला वीडियो।

Dog rounded seated on wheel chair owner latest dog video viral on internet | व्हील चेयर पर बैठे मालिक को कुत्ते ने घुमाया पूरा बाजार, लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

मालिक को बाजार घुमाते हुए कुत्ता (फोटो-ट्विटर)

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक को व्हील चेयर पर घुमा रहा है।इससे पहले शायद आपने ऐसा नजारा पहले नहीं देखा होगा।

कुत्ते की वफादारी से हर तो कोई वाकिफ है, घर में पालतू कुत्ता किसी दोस्त से कम नहीं होता, वो हर वक्त आपके साथ रहता है, खाना- पीना, मस्ती करना घर के सदस्य की तरह रहने लगता है। कुत्ते भी घर के सदस्य की तरह रहकर अपना कर्तव्य भी बड़ी इमानदारी से निभाते हैं। इसका जीता जागता उदाहरण वायरल वीडियो से देखने को मिल रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता अपने मालिक को व्हील चेयर पर घुमा रहा है।

किसी इंसान की तरह जब कोई जानवर आपका ख्याल रखने लग जाए तो किसी अद्भूत दृश्य से कम नहीं होता है। और इस वीडियो में कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है।व्हील चेयर पर बैठे शख्स को लेकर कुत्ता पूरे बाजार में लेकर घूम रहा है। आसपास में काफी लोग भी है, जो इस नजारे को देखकर हैरान हो रहे हैं। इस नजारो को लोग कैमरे में कैद रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

पोस्ट होते ही इस वीडियो पर 7 से 8 हजार व्यूज आ चुके हैं। साथ कई हजार लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट भी किया है। यूजर इस वीडियो पर तरह-तरह के प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि इंसानों का सबसे अच्छा दोस्त है। हालांकि ये वीडियो पुराना है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने ये वीडियो शेयर किया है। सुशांत अक्सर कमाल के वीडियो शेयर करते रहते हैं। जो लोगों को बेहद पसंद आते हैं। 

Web Title: Dog rounded seated on wheel chair owner latest dog video viral on internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे