एक शख्स को थप्पड़ मारते दिखे देवरिया के जिलाधिकारी, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

By भाषा | Published: November 22, 2019 04:22 AM2019-11-22T04:22:14+5:302019-11-22T04:22:14+5:30

वीडियो में कथित रूप से जिलाधिकारी अमित किशोर द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद उस व्यक्ति को कुछ पुलिसकर्मी भी पीटते दिख रहे हैं।

District Magistrate of Deoria seen slapping a person, clarified after video went viral | एक शख्स को थप्पड़ मारते दिखे देवरिया के जिलाधिकारी, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

एक शख्स को थप्पड़ मारते दिखे देवरिया के जिलाधिकारी, वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

Highlightsकथित रूप से देवरिया के जिलाधिकारी एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।इससे पहले अमेठी के डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल हुआ था।

सोशल मीडिया पर गुरुवार को एक वीडियो सामने आया जिसमें कथित रूप से देवरिया के जिलाधिकारी एक व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। वीडियो में कथित रूप से जिलाधिकारी अमित किशोर द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद उस व्यक्ति को कुछ पुलिसकर्मी भी पीटते दिख रहे हैं।

इस घटना के बारे में पूछे जाने पर किशोर ने कहा, “वह एक सरकारी जमीन थी और वहां एक डाकघर किराये पर था। उस भूमि का उपयोग आईआईएम इंदौर द्वारा कौशल विकास के केंद्र के लिए किया जाना है। संदीप ने भूमि पर कब्जा किया हुआ था और जब उससे निर्माण सामग्री हटाने को कहा गया तब कहासुनी के बाद विवाद पैदा हो गया।”

बकौल संदीप, डीएम ने पहले तो उनसे गाड़ी हटा लेने को कहा लेकिन थोड़ी ही देर बाद जाने उन्‍हें क्या सूझा कि उन्‍हें (संदीप को) थप्‍पड़ मार दिया। डीएम के साथ सुरक्षाकर्मियों ने भी उन्‍हें पीटा और कोतवाली लेकर चले गए। वहां उनसे माफीनामा लिखवाकर छोड़ा गया।

Web Title: District Magistrate of Deoria seen slapping a person, clarified after video went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे