शर्त लगा लीजिए! ऐसी माला आपने आजतक नहीं देखी होगी, यहां देखें वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: October 23, 2022 01:53 PM2022-10-23T13:53:59+5:302022-10-23T14:22:56+5:30

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें नोटों का विशाल माला बनाया गया है। इस माले में भारी संख्या में नोट लगाए गए है।

currency garland cash mala in indian wedding see viral video | शर्त लगा लीजिए! ऐसी माला आपने आजतक नहीं देखी होगी, यहां देखें वायरल वीडियो

फोटो सोर्स: Instagram- aliyaphotoworks

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें विशाल माला देखा गया है। यह माला इतना बड़ा है कि इसे पकड़ने के लिए दो से तीन लोग लगे है। इसकी लंबाई भी काफी बड़ी है जिससे यह फर्श तक को छू ले रहा है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें नोटों का विशाल माला देखा गया है। नोटों का यह माला इतना बड़ा है कि इसे पकड़ने में दो तीन लोग लगे है। वायरल इस वीडियो को देख इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को चकित रह गए है और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे है। 

यह वीडियो कहां का है और किसकी शादी का है, इस बात का खुलासा तो नहीं हो पाया है। लेकिन इस माले के कारण दुल्हे की शादी यादगार जरूर बन गई है। 

वीडियो में क्या दिखा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम आईडी @aliyaphotoworks पर शेयर किया गया है। वीडियो के शुरू होते ही यह देखा गया है कि दुल्हा स्टेज पर खड़ा है और उसे एक नोटों वाला माला भेंट किया जा रहा है। 

स्टेज पर दुल्हे के साथ और भी लोग है जो इस विशाल माले को पकड़े हुए है। माला इतना बड़ा है कि दुल्हे के हाथ से लेकर फर्श तक वह छू रहा है। यह एक सामान्य माला के तरह ही है फर्क सिर्फ इतना है कि नोटों से बने यह एक बड़ा माला है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स 

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए है। एक तरफ कुछ यूजर्स ने इसे बेवकूफी भरा काम बताया है तो वहीं दूसरी ओर कुछ और यूजर्स ने हंसने वाली ईमोजीस दिया है। 

एक और यूजर ने इसे बेड कवर बताया है तो वहीं एक यूजर ने ये क्या बला है। वीडियो को देखने के बाद एक और यूजर ने कहा कि दुल्हे को जोकर बना देते है ये सब। 
 

Web Title: currency garland cash mala in indian wedding see viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे