पार्क में सरेआम शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल, महिला मंत्री ने कहा- नहीं रोक सकते ऐसी हरकत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 26, 2019 11:05 AM2019-11-26T11:05:57+5:302019-11-26T11:05:57+5:30

ये घटना ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर के लांगले पार्क की है। जहां दिन के उजाले में एक कपल शारीरिक संबंध बना रहे थे। उनका वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गया था।

couple intimate in Park of australia video goes viral WA Police Minister says crazy people do crazy things | पार्क में सरेआम शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल, महिला मंत्री ने कहा- नहीं रोक सकते ऐसी हरकत

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlights कपल को शारीरिक संबंध बनाते हुए पार्क के पास में ही स्थित सीबीडी कार्यालय के स्टाफ ने देखा था। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि उक्त कपल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर के लांगले पार्क में कपल सरेआम शारीरिक संबंध बना रहे थे , जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर ट्विटर पर अपलोड कर दिया है। हालांकि पार्क में लगे सीसीटीवी कमरे में भी इस घटना का वीडियो कैद हो गया है। कपल को शारीरिक संबंध बनाते हुए पार्क के पास में ही स्थित सीबीडी कार्यालय के स्टाफ ने देखा था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

डेलीमेल में छपी खबर के मुताबिक, डब्ल्यूए पुलिस महिला मंत्री मिशेल रॉबर्ट्स ने पर्थ नाऊ को बताया कि ऐसा नहीं कि ऐसी घटना पार्क में हमेशा होती है यह एक बार होने वाला उदाहरण है। मीडिया द्वारा पूछे एक सवाल के जवाब में मंत्री मिशेल रॉबर्ट्स ने कहा कि ऐसी हरकत को रोका जाना असंभव जैसा है। कुछ अजीब लोग अजीब तरह की हरकत करते रहते हैं। 

हालांकि मंत्री ने उसक बाद साफ किया कि वह सुनिश्चित करेंगे की ऐसी घटना दोबार ना दोहराई जाए। मंत्री ने यह भी कहा है कि आम जनता की ओर से अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है कि पार्क में इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। 

पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि उक्त कपल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर के लांगले पार्क एक सार्वजनिक पार्क है, जहां हर उम्र के लोग आते हैं। घटना के बाद से पार्क में पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। पुलिस को निर्देश दिया गया है कि वह टाइम टू टाइम पार्क में चक्कर लगाकर सुनिश्चि करेंगे कि ऐसी कोई घटना पार्क में ना हो। 

Web Title: couple intimate in Park of australia video goes viral WA Police Minister says crazy people do crazy things

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे