Corona Dance video two students Thrissur Medical College cast a shadow on social media | कोरोना काल में त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया, लोगों ने कहा- आग लगा दी...
हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsकॉरिडोर में वेस्टर्न सिंगर बोनी एम्स रासपुतिन के गाने पर ऐसा डांस कर रहे हैं.लोग उनके डांस को देख वाह-वाह करते नहीं थक रहे. अब तक तीन लाख 35 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

तिरुवनंतपुरमः दुनिया भर के लोग जहां कोरोना वायरस की नई लहर जूझ रह हैं वहीं चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े लोग इसका सामना ज्यादा करीब से कर रहे हैं.

इस दौरान कई महीनों से लगातार बिना छुट्टी लिए काम में जुटे चिकित्साकर्मी खाली समय मिलने पर मस्ती करते दिखते हैं और अकसर इंटरनेट पर छा जा रहे हैं. ऐसा ही कुछ हाल में केरल के एक मेडिकल कॉलेज में देखने को मिला. यहां त्रिशूर मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. लोगों ने कमेंट किया कि आग लगा दी.

नवीन के. रजाक और जानकी ओमकुमार कॉलेज के कॉरिडोर में वेस्टर्न सिंगर बोनी एम्स रासपुतिन के गाने पर ऐसा डांस कर रहे हैं मानो वे डॉक्टर नहीं बल्कि कोई प्रोफेश्नल डांसर हों. नवीन ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो मानों धूम ही मच गई.

लोग उनके डांस को देख वाह-वाह करते नहीं थक रहे. इसे अब तक तीन लाख 35 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है जबकि हजारों लोग इस पर कमेंट कर चुके हैं. काफी कठिन लेकिन क्लीयर स्टेप्स वाले इस डांस परफारमेंस को लेकर में नवीन ने बताया है कि उनका डांस डांसर वेनासा सेको की कोरियोग्राफी से प्रेरित है.

Web Title: Corona Dance video two students Thrissur Medical College cast a shadow on social media

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे