ऐसे चोर हो तो पुलिस वालों के मजे ही मजे, वायरल वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

By पल्लवी कुमारी | Published: February 16, 2018 05:27 PM2018-02-16T17:27:54+5:302018-02-16T17:35:15+5:30

चीन के शंघाई की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

China Shanghai Police Releases CCTV footage of Dumbest thieves ever viral video | ऐसे चोर हो तो पुलिस वालों के मजे ही मजे, वायरल वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

ऐसे चोर हो तो पुलिस वालों के मजे ही मजे, वायरल वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

चीन, 16 फरवरी। चीन के शंघाई की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में आप चीन के दो चोरों की बेवकूफी भरी हरकत देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। चीन के शंघाई जिले में चोरी करने आए दो चोरों का इरादा उनपर ही भारी पड़ गया। इस चोरी का सीसीटीवी फूटेज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को चीन पुलिस ने अधिकारिक तौर पर जारी किया है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दो चोर चोरी के इरादे से गेट पर दबे पांव जाते हैं। जिसके बाद जोर से ईंट फेंकते हैं लेकिन अपने साथी चोर की गलती की वजह से ईंट दूसरे चोर के सिर पर तेज से जा लगती है। जिसके बाद वह चोर बेहोश हो जाता है। 


साथी चोर के बेहोश होने के बाद दूसरा चोर काफी घबरा गया और वह उसको खींचकर वहां से घबरा कर निकल गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग चोरों की बेवकूफियों पर ठहाके मारकर हंस रहे हैं। 
 

Web Title: China Shanghai Police Releases CCTV footage of Dumbest thieves ever viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे