इस कारण प्रेमी के सामने नहीं पादती थी ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब, हो गई गंभीर बीमार, जाना पड़ा अस्पताल, जानें पूरा मामला

By आजाद खान | Published: July 14, 2022 04:36 PM2022-07-14T16:36:11+5:302022-07-14T16:47:08+5:30

ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर ही केवल अपने प्रेमी के सामने पादने में शर्माती नहीं थी बल्कि ब्राजीलियाई गायिका पोका को भी शर्म आती थी और वो भी अपने प्रेमी के सामने नहीं पादा करती थी जिसके कारण उन्हें भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

Brazilian influencer Viih Tube admitted hospital holding farts share instagram story Rock in Rio Lisboa 2022 tik tok singer pocah | इस कारण प्रेमी के सामने नहीं पादती थी ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब, हो गई गंभीर बीमार, जाना पड़ा अस्पताल, जानें पूरा मामला

इस कारण प्रेमी के सामने नहीं पादती थी ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब, हो गई गंभीर बीमार, जाना पड़ा अस्पताल, जानें पूरा मामला

Highlightsब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। उन्हें अचानक पेट में दर्द हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।बताया जा रहा है कि इन्फ्लुएंसर ने पादा नहीं था इसलिए उनके पेट में गैस बन गया था।

ब्रसिलिया: 21 साल की ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब के न पादने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। इस बात की जानकारी खुद इन्फ्लुएंसर ने दी है। विह ट्यूब ने बताया कि उसके पेट में अचानक दर्द हुआ था जिससे उन्हें व्हीलचेयर पर बैठना पड़ा और अपना इलाज कराना पड़ रहा है। 

फ्रीप्रेस जर्नल ने द सन के हावले से यह कहा है कि इन्फ्लुएंसर बहुत ही शरमीले स्वभाव की है और वह अपने प्रेमी से शर्माकर जब भी उन्हें पाद आता था, वह पादती नहीं थी। इन्फ्लुएंसर द्वारा समय पर नहीं पादने के कारण उसकी हालत खराब हो गई है और उसे व्हीलचेयर पर करके अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज हुआ है। 

ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब का असली नाम विटोरिया डी फेलिस मोरेस है। इनके इंस्टाग्राम पर 23.4 मिलियन फॉलोअर्स है। 

क्या है पूरा मामला

फ्रीप्रेस जर्नल के अनुसार, ब्राजीलियाई इन्फ्लुएंसर विह ट्यूब पुर्तगाल के रॉक इन रियो लिस्बोआ 2022 (Rock in Rio Lisboa 2022) संगीत समारोहमें हिस्सा लेने आई थी। इस दौरान उनको पेट में अचानक दर्द हुआ और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा। 

महिला ने बताया कि उसके नहीं पादने के कारण उसके पेट में गैस बन गया था जिससे उसके पेट में दर्द शुरू हो गई थी। इन्फ्लुएंसर ने बताया कि वह अपने प्रेमी से शर्माकर और बेइज्जती होगी, इस कारण उसने पादा नहीं था जिसके कारण उसके पेट में दर्द शुरू हो गया था। 

इंस्टाग्राम स्टोरी से इन्फ्लुएंसर ने दी जानकारी

इन्फ्लुएंसर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने स्टोरी में ब्राजील के गायिका पोका को टैग करते हुए लिखा, जैसी मां, वैसी बेटी और मैं, हवाई अड्डे पर, असहनीय दर्द महसूस करने लगी और मुझे व्हीलचेयर में भी डाल दिया गया और यह गैस निकला (हंसते हुए)।" 

इस पर पोका ने जवाब देते पादने को गंभीर बताया और कहा कि तुम जल्दी से ठीक हो जाओ। आपको बता दें कि पोका भी अपनी प्रेमी से शर्माकर नहीं पादती थी जिसके कारण उन्हें भी पेट में काफी दर्द हुआ था जिसके बाद उन्हें सुबह 5:30 अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

Web Title: Brazilian influencer Viih Tube admitted hospital holding farts share instagram story Rock in Rio Lisboa 2022 tik tok singer pocah

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे