Bloopers Alert: BJP leader asks to vote for ‘cycle’, another wants Amit Shah as PM | चुनावी भाषण के दौरान बीजेपी के नेता की फिसली जुबान, साइकिल का बटन दबा कर पीएम मोदी के लिए मांगे वोट
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

Highlights नरेश अग्रवाल ने भाषण में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को प्रधानमंत्री के रूप में देखने की इच्छा जाहिर की।बीजेपी के नेता अशोक बाजपेयी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही है।

बीजेपी के नेता अशोक बाजपेयी ने रविवार(21 अप्रैल) को हुई चुनावी रैली में अपनी ही पार्टी का नाम गलत लेकर गड़बड़ी कर दी। उत्तरप्रदेश में हो रही रैली में जब अशोक बाजपेयी लोगों को वोट देने के लिए संबोधित कर रहे थे तब उन्होंने गलती से कमल(बीजेपी) की जगह साइकिल (सपा) को वोट करने की अपील कर दी। 

ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अशोक बाजपेयी एक चुनावी रैली में कहते दिख रहे हैं," प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए 29 अप्रैल को सुबह ही बूथ पर लाइन में लग जाना और साइकिल वाली बटन दबा कर मोदीजी को जीताने का काम करना।" इस वीडियो का लोगों ने बहुत मजाक उड़ाया और इसे कई बार शेयर भी किया गया है।




उसी रैली में एक और बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल भी मौजूद थे, जो कि पहले समाजवादी पार्टी के नेता थे, उन्होंने भाषण में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को प्रधानमंत्री के रूप में देखने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा," हमारे प्रधानमंत्री के उम्मीदवार अमित शाह हैं। आप सब के प्रधानमंत्री कौन होंगे?"


Web Title: Bloopers Alert: BJP leader asks to vote for ‘cycle’, another wants Amit Shah as PM

Get the latest Election News, Key Candidates, Key Constituencies live updates and Election Schedule for Lok Sabha Elections 2019 on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections. Keep yourself updated with updates on Uttar Pradesh Loksabha Elections 2019, phases, constituencies, candidates on www.lokmatnews.in/elections/lok-sabha-elections/uttar-pradesh.