कांग्रेस के जश्न में 'मोदी' और शाह 'चायवाले', स्मृति ईरानी ने इस तरह सुनाई खरी-खोटी

By पल्लवी कुमारी | Published: December 12, 2018 05:29 PM2018-12-12T17:29:53+5:302018-12-12T17:29:53+5:30

पांच राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में तीन में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने जा रही है। हालंकि कांग्रेस को मिजोरम में तगड़ा झटका लगा है और तेलंगाना में टीआरएस की जीत हुई है। 

BJP Smriti Irani hits back on congress victory assembly election 2018 | कांग्रेस के जश्न में 'मोदी' और शाह 'चायवाले', स्मृति ईरानी ने इस तरह सुनाई खरी-खोटी

कांग्रेस के जश्न में 'मोदी' और शाह 'चायवाले', स्मृति ईरानी ने इस तरह सुनाई खरी-खोटी

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के तीनों विधानसभा चुनावों के नतीजों के बाद कांग्रेस अपनी जीत का जश्न मना रही है। बीजेपी की करारी हार के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का मुखौटा पहनाकर उनको चाय बेचते दिखाया गया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।     

इस कार्यक्रम में या जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी और महाराष्‍ट्र के शोलापुर से विधायक परिणीति शिंदे भी मौजूद थीं। जब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई तो बुधवार को केंद्रीय मंत्री स्‍मृति इरानी अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसपर तीखा पलटवार किया है। 

इस फोटो पर स्मृति ईरानी ने रिट्वीट करते हुए लिखा, हमारे देश के पीएम( नरेन्द्र मोदी) ने अपने करियर की शुरुआत बेहद साधारण तरीके से की थी। इस नफरत भरी जश्न में लोगों की मानसिकता का पता चल गया है और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं।''



 

बता दें कि चुनाव परिणाम आने के  पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला और कहा कि इस जनादेश का स्पष्ट संदेश है कि देश की जनता मोदी के काम से खुश नहीं है और अगले साल लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को पराजित किया जाएगा।


गांधी ने मध्य प्रदेश में सरकार गठन के प्रयास में सपा और बसपा को साथ लेने का भी स्पष्ट संकेत दिया और कहा कि इन पार्टियों से कांग्रेस की विचारधारा मिलती है।

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मुख्यमंत्री के सवाल को ज्यादा तवज्जो नहीं देने की कोशिश करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले को आसानी से सुलझा लिया जाएगा।

तीनों राज्यों की तस्वीर लगभग साफ होने के बाद गांधी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘, जनता और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूँ। जहां हम हारे हैं, और जो जीते हैं उनको हम बधाई देना चाहते हैं।' 

बता दें कि पांच राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में तीन में कांग्रेस पार्टी सरकार बनाने जा रही है। हालंकि कांग्रेस को मिजोरम में तगड़ा झटका लगा है और तेलंगाना में टीआरएस की जीत हुई है। 

Web Title: BJP Smriti Irani hits back on congress victory assembly election 2018

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे