बीजेपी ने पीएम मोदी का एनिमेटेड वीडियो जारी किया, ट्विटर पर साझा करते हुए कहा- ‘मुझे तो चलते जाना है’, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 16, 2023 09:23 PM2023-03-16T21:23:33+5:302023-03-16T21:24:18+5:30

विपक्ष की ओर से किए जाने वाली तल्ख एवं निजी टिप्पणियों की परवाह नहीं करते हुए मोदी भारत को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने की राह पर अग्रसर हैं।

bjp pm narendra modi released animated video PM Modi sharing Twitter said 'I want to go', see viral | बीजेपी ने पीएम मोदी का एनिमेटेड वीडियो जारी किया, ट्विटर पर साझा करते हुए कहा- ‘मुझे तो चलते जाना है’, देखें

विपक्ष की ओर से की गई कुछ तल्ख टिप्पणियों का उल्लेख किया गया है।

Highlightsवीडियो ट्विटर पर साझा करते करते हुए कहा, ‘‘मुझे तो चलते जाना है।’’ विपक्ष की ओर से की गई कुछ तल्ख टिप्पणियों का उल्लेख किया गया है।सोनिया गांधी, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री के संदर्भ में की गई टिप्पणियों का उल्लेख है।

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक 'एनिमेटेड वीडियो' जारी किया है जिसमें यह दिखाया गया है कि विपक्ष की ओर से किए जाने वाली तल्ख एवं निजी टिप्पणियों की परवाह नहीं करते हुए मोदी भारत को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने की राह पर अग्रसर हैं।

 

पार्टी ने चार मिनट 30 सेकेंड की अवधि वाला यह वीडियो ट्विटर पर साझा करते करते हुए कहा, ‘‘मुझे तो चलते जाना है।’’ इस वीडियो में मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहने से लेकर अब तक उनके खिलाफ विपक्ष की ओर से की गई कुछ तल्ख टिप्पणियों का उल्लेख किया गया है। इसमें सोनिया गांधी, मणिशंकर अय्यर और दिग्विजय सिंह द्वारा प्रधानमंत्री के संदर्भ में की गई टिप्पणियों का उल्लेख है।

वीडियो में 2024 के लोकसभा चुनाव का कोई सीधा उल्लेख नहीं है, लेकिन इसमें दिखा गया है कि प्रधानमंत्री सीढ़ियां चढ़ते जा रहे हैं। इसमें दर्शाया गया है कि विपक्षी नेता ‘मौत का सौदागर’, ‘चायवाला’, ‘चौकीदार चोर है’ और ‘गौतम दास’ जैसे बयान दे रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री की यात्रा पर कोई असर नहीं हो रहा है। 

Web Title: bjp pm narendra modi released animated video PM Modi sharing Twitter said 'I want to go', see viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे