संसद में झाड़ू लगाने पर हेमा मालिनी ट्रोल, लोगों ने की पाकिस्तानी क्रिकेटर से तुलना

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 13, 2019 05:00 PM2019-07-13T17:00:49+5:302019-07-13T17:00:49+5:30

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद परिसर में साफ-सफाई के बाद महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता का संकल्प दिलवाया।

BJP MPs Hema Malini sweep Parliament premises but she Trolled | संसद में झाड़ू लगाने पर हेमा मालिनी ट्रोल, लोगों ने की पाकिस्तानी क्रिकेटर से तुलना

संसद में झाड़ू लगाने पर हेमा मालिनी ट्रोल, लोगों ने की पाकिस्तानी क्रिकेटर से तुलना

Highlightsसफाई अभियान के बाद हेमा मालिनी ने बताया, यह अत्यंत सराहनीय कदम है।सांसद हेमा मालिनी के साथ हमीरपुर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर संसद में झाड़ू लगा रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 'स्वच्छ भारत अभियान' अब संसद में भी पहुंच गया है। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के नेतृत्व में संसद परिसर में शनिवार ( 13 जुलाई) को दो दिवसीय स्वच्छता अभियान की शुरूआत की गयी। इसी के तहत 13 जुलाई को संसद में कई सांसदों ने संसद में झाड़ू लगाई। जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया। लेकिन हेमा मालिनी ट्रोल हो गईं। हेमा मालिनी की सोशल मीडिया पर एक वीडियो आई है। जिसमें वो बीजेपी के बाकी सांसदों के साथ झाड़ू लगाते दिख रही हैं। वीडियो में सांसद हेमा मालिनी के साथ हमीरपुर से बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर संसद में झाड़ू लगाते हुये दिखे।

सफाई अभियान के बाद हेमा मालिनी ने बताया, ''यह अत्यंत सराहनीय कदम है कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर संसद परिसर में 'स्वच्छ भारत अभियान' को पूरा करने के लिए सदन के अध्यक्ष ओम बिरला ने पहल की। मैं अगले हफ्ते मथुरा वापस जाऊंगी और वहां भी इस अभियान को बढ़ाऊंगी।'' 

सांसद हेमा मालिनी झाड़ू लगाते हुए वीडियो में जिस तरह दिख रही हैं, लोग उसकी आलोचना कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेमा झाड़ू नहीं लगा पा रही हैं। यहां तक कि उनसे सही तरीके से झाड़ू उठाया भी नहीं जा पा रहा है। ट्विटर पर हेमा मालिनी टॉप ट्रेंड में है। 

आलोचना करने वाले लोग कह रहे हैं कि ऐसे भी भला कोई झाड़ू लगाता है। हवे में। कुछ लोगों का कहना है कि बस करो, पूरा दिल्ली साफ हो गया है अब तो। कुछ लोगों ने कहा, मैडम इतनी एक्टिंग आप कैसे कर लेती हैं। एक यूजर ने हेमा मालिनी की पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी तुलना की है। 

एक यूजर ने लिखा, 'महान हेमा मालिनी, कई सालों तक पानी को साफ करने के बाद अब हवा को साफ करती हुईं।' हेमा मालिनी वॉटर प्यूरीफाइंग केंट आरओ का सालों से विज्ञापन करती नजर आई हैं।

आप भी देखिए कुछ ट्वीट 

रविवार को भी संसद में जारी रहेगा स्वच्छता अभियान

संसद परिसर में रविवार को भी स्वच्छता अभियान जारी रहेगा। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने संसद परिसर में साफ-सफाई के बाद महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों एवं कर्मचारियों को स्वच्छता का संकल्प दिलवाया। इस दौरान अपने सम्बोधन में ओम बिरला ने कहा कि स्वच्छता देवत्व तुल्य होती है और इससे समाज स्वस्थ होता है। उन्होंने कहा कि स्वस्थ समाज में स्वस्थ आत्मा का वास होता है और जब यह भावना हर व्यक्ति में पैदा होगी, उस दिन यह अभियान सही मायने में सार्थक साबित होगा। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस अभियान को संसद से सभी सदस्यों के जरिए गांव-गांव तक पहुंचाना है। महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर देश की 130 करोड़ जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी सांसद इस नई शुरुआत को जन-जन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सदन के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आह्वान किया था कि देश के सभी शहरों को स्वच्छ करना है। 

Web Title: BJP MPs Hema Malini sweep Parliament premises but she Trolled

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे