Bjp Hits Back rap song on AAP Arvind Kejriwal 5 year delhi election bjp aap video war | चुनाव से पहले AAP-बीजेपी में 'वीडियो वॉर', रैप सॉन्ग से केजरीवाल को जवाब, 'पूरे 5 साल पलटूराम ने जनता को बनाया'
मनोज तिवारी और अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

Highlightsबीजेपी द्वारा जारी किए गए रैप सॉन्ग वीडियो में दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाने से लेकर अन्ना आंदोलन तक का जिक्र है।आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कुछ दिनों पहले कैंपेन सॉन्ग जारी किया था, जो बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों से लिए गए थे।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच चुनावी कैम्पेन को लेकर 'वीडियो वॉर' चल रहा है। आप और बीजेपी दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर मीम और गानों से हमलावर हो रही है। इसी क्रम में बीजेपी की दिल्ली ट्विटर हैंडल ने आप के अरविंद केजरीवाल के पांच साल के कार्यकाल पर निशाना साधते हुए रैप सॉन्ग का वीडियो जारी किया है। वीडियो को जारी कर दिल्ली बीजेपी के ट्विटर हैंडल ने कैप्शन लिखा है- 'पूरे पांच साल सिर्फ तूने...जनता को बनाया है...।'

बीजेपी द्वारा जारी किए गए रैप सॉन्ग वीडियो में दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनाने, पांच साल तक एक भी काम ना करने से लेकर अन्ना आंदोलन, मोहल्ला क्लिनिक, प्रदूषण और मुफ्त स्कीम तक का जिक्र किया गया है। बीजेपी द्वारा जारी किया गया ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी ने यह गाना आज (18 जनवरी 2020) को जारी किया है। गाने के थंब पर लिखा है- लंदन बनाऊंगा। 

AAP ने भी कैंपेन सॉन्ग जारी कर मनोज तिवारी पर किया था हमला  

आम आदमी पार्टी (AAP) ने भी कुछ दिनों पहले कैंपेन सॉन्ग जारी किया था, जो बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की भोजपुरी फिल्मों से लिए गए थे, जिसपर पार्टी ने आपत्ती जताई है। आप के वीडियो जारी करने के बाद दिल्ली बीजेपी ने रविवार(12 जनवरी) को चुनाव आयोग से शिकायत की और आम आदमी पार्टी को एक मानहानि नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा था।

वीडियो में मनोज तिवारी को विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत की धुन पर डांस करते दिखाए गए। यह वीडियो तिवारी के भोजपुरी एलबम का संपादित संस्करण था। जिसमें ‘‘लगे रहो केजरीवाल’’ गाना बज रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप, बीजेपी और कांग्रेस में त्रिकोणीय मुकाबला होने के आसार हैं। मतदान आठ फरवरी को होगा जबकि मतगणना 11 फरवरी को की जाएगी।  सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को ही सभी 70 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी थी। बीजेपी ने 17 जनवरी को 70 में से 57 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम की घोषण की है। 

Web Title: Bjp Hits Back rap song on AAP Arvind Kejriwal 5 year delhi election bjp aap video war
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे