कांग्रेस विधायक का पत्नी के साथ का प्राइवेट टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल, नेता की बढ़ी परेशानी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 2, 2019 09:17 AM2019-09-02T09:17:11+5:302019-09-02T09:17:11+5:30

विधायक ने पुलिस से शिकायत की है। शिकायत के मुताबिक विरोधियों ने उन्हें फंसाने के लिए उनका प्राइवेट वीडियो अकाउंट हैक कर वायरल करवाया है। हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि ये किसका काम है।

bihar jamui COngress mla private tiktok video viral with wife | कांग्रेस विधायक का पत्नी के साथ का प्राइवेट टिकटॉक वीडियो हुआ वायरल, नेता की बढ़ी परेशानी

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsजमुई के सिकंदरा से कांग्रेस के विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था।विधायक का आरोप है कि उनको फंसाने के लिए विरोधियों ने उनकी पत्नी का मोबाइल फोन हैक कर उनका निजी वीडियो वायरल किया है। 

बिहार में जमुई के कांग्रेस विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी इन दिनों काफी परेशानी में हैं। विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी का उनकी पत्नी के साथ का प्राइवेट वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गया है। विधायक ने वीडियो वायरल होने की शिकायत जुमई पुलिस ने भी की है। विधायक का आरोप है कि उनको फंसाने के लिए विरोधियों ने उनकी पत्नी का मोबाइल फोन हैक कर उनका निजी वीडियो वायरल किया है। 

विधायक का कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए उनका प्राइवेट वीडियो वायरल किया गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जमुई के सिकंदरा से कांग्रेस के विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने अपनी पत्नी के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया था।

पुलिस से की गई शिकायत में विधायक ने कहा है कि ये वीडियो उन्होंने अपने बेडरूम में बनाया था लेकिन किसी ने अकाउंट हैक कर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। 

Web Title: bihar jamui COngress mla private tiktok video viral with wife

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे