बिहार: रात में कबूल है, कबूल है, कबूल है और सुबह में तलाक-तलाक-तलाक से गूंजा मैरेज हॉल

By एस पी सिन्हा | Published: October 29, 2023 04:19 PM2023-10-29T16:19:13+5:302023-10-29T16:20:58+5:30

दरअसल, लड़का और लड़की वालों के बीच खाने और सामान को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान दोनों पक्ष आपस में ही भिड़ गये। काफी देर तक हो हंगामा होता रहा तभी गुस्साए लड़की के भाई ने दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट की घटना के बाद लड़की ने बड़ा फैसला लेते हुए दूल्हे के साथ रहने से इंकार कर दिया।

Bihar: In the night there is Kabul, Kabul, Kabul and in the morning the marriage hall echoed with talaq-talaq-talaq | बिहार: रात में कबूल है, कबूल है, कबूल है और सुबह में तलाक-तलाक-तलाक से गूंजा मैरेज हॉल

बिहार: रात में कबूल है, कबूल है, कबूल है और सुबह में तलाक-तलाक-तलाक से गूंजा मैरेज हॉल

Highlightsनिकाह हुए 12 घंटे भी नहीं हुए थे कि दूल्हन ने सुबह में तलाक लेने का फैसला खुद ले लियादरअसल, लड़का और लड़की वालों के बीच खाने और सामान को लेकर विवाद हो गया थाकाफी देर तक हो हंगामा होता रहा तभी गुस्साए लड़की के भाई ने दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां रात में कबूल है, कबूल है, कबूल है, के साथ ही निकाह की रस्म पूरी हुई और सुबह-सुबह तलाक-तलाक की गुंज के साथ तीन तलाक हो गया। रात में निकाह हुआ था। निकाह हुए 12 घंटे भी नहीं हुए थे कि दूल्हन ने सुबह में तलाक लेने का फैसला खुद ले लिया। दुल्हन के इस फैसले की चर्चा अब इलाके में खूब हो रही है। 

दरअसल, लड़का और लड़की वालों के बीच खाने और सामान को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान दोनों पक्ष आपस में ही भिड़ गये। काफी देर तक हो हंगामा होता रहा तभी गुस्साए लड़की के भाई ने दूल्हे की जमकर धुनाई कर दी। मारपीट की घटना के बाद लड़की ने बड़ा फैसला लेते हुए दूल्हे के साथ रहने से इंकार कर दिया। बताया जाता है कि नवादा के अंसार नगर के रहने वाले गुलाम नबी की बारात पटना के फुलवारीशरीफ पहुंची थी, जहां इमाम कॉलोनी स्थित एक मैरेज हॉल में निकाह का कार्यक्रम हुआ। 

निकाह के बाद बाराती खाने को लेकर लड़की वालों से बहस करने लगे। बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट पर आ पहुंची। वहीं, लड़की वाले भी दूल्हे की तरफ से आए सामान पर आपत्ति जताने लगे। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया और लोग आपस में ही भिड़ गये। रातभर मैरेज हॉल में हंगामा होता रहा। 

जिसे देखते हुए दूल्हन शादी तोड़ने का ऐलान कर दिया और दूल्हे के साथ ससुराल जाने से मना कर दिया। वहां मौजूद बड़े बुजुर्गों ने दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने और लड़की को समझाने की भरपुर कोशिश की। लेकिन उनकी किसी ने बात नही सुनी। जिसके बाद लड़का और लड़की के बीच तलाक हो गया। 

इस संबंध में फुलवारीशरीफ के थाना प्रभारी ने खा इस मामले में किसी भी पक्ष की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। दूल्हन की ओर से तीन तलाक दिये जाने के बाद दूल्हा पूरे परिवार के साथ पटना से रवाना के लिए रवाना हो गया। निकाह के 12 घंटे के भीतर तलाक लिये जाने के इस मामले को लेकर हर कोई हैरान है।

Web Title: Bihar: In the night there is Kabul, Kabul, Kabul and in the morning the marriage hall echoed with talaq-talaq-talaq

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे