देखें वीडियो: "काहे मुंह फाड़े हैं, कोई दिक्कत है का?" ऐसा क्या हुआ जिससे सीएम नीतीश कुमार को अधिकारी को ऐसा बोलना पड़ा, जानें पूरी सच्चाई

By आजाद खान | Published: October 22, 2022 05:52 PM2022-10-22T17:52:51+5:302022-10-22T18:12:39+5:30

वीडियो में सीएम नीतीश कुमार को यह भी कहते हुए सुना गया कि आप चाहे मेरी बात सुने या न सुने, लेकिन आपको जनता का बात सुनना होगा।

bihar CM Nitish Kumar copy officer in stage patna says kahe munh phade ho koi dikkat hai viral video | देखें वीडियो: "काहे मुंह फाड़े हैं, कोई दिक्कत है का?" ऐसा क्या हुआ जिससे सीएम नीतीश कुमार को अधिकारी को ऐसा बोलना पड़ा, जानें पूरी सच्चाई

फोटो सोर्स: ANI फाइल फोटो

Highlightsसीएम नीतीश कुमार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सीएम नीतीश कुमार को एक अधिकारी का नकल उतारते हुए देखा जा रहा है।उन्हें अधिकारी को यह भी कहते हुए सुना गया कि "काहे मुंह फाड़े हैं, कोई दिक्कत है का?"

पटना:बिहार के पटना का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें सीएम नीतीश कुमार एक अधिकारी का नकल करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में उन्हें हंसते हुए अधिकारी को बोलते हुए देखा दा रहा है और वे उन्हें नसीहत भी दे रहे है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसकी चर्चा खूब होने लगी है। लेकिन यह वीडियो कहां का है और किस कार्यक्रम में शूट किया गया है, इसका अभी भी पता नहीं चला है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल इस वीडियो के शुरू में यह देखा गया है कि सीएम नीतीश कुमार स्टेज पर खड़े भाषण दे रहे है। भाषण के दौरान ही वे अधिकारी के तरफ इशारा करके उसका नकल कर रहे है। उन्होंने नकल करते हुए अधिकारी से पूछा कि "काहे मुंह फाड़े हैं, कोई दिक्कत है का?" 

सीएम नीतीश कुमार की बात पर स्टेज पर मौजूद और नीचे बैठे लोग हंसने लगे। इसके बाद सीएम नीतीश कुमार अधिकारी को कुछ सलाह भी देते हुए नजर आ रहे है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी है। 

सीएम नीतीश कुमार ने अधिकारी को दी सलाह

इस घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार आगे भी बोलते जाते है और उन्हें अधिकारी को सलाह देते हुए भी देखा गया है। ऐसे में वीडियो के अलगे हिस्से में सीएम नीतीश कुमार को अधिकारी को यह कहते हुए सुना गया कि आप मेरी बात सुने या न सुने, लेकिन आपको जनता की बात सुननी ही होगी। 

वीडियो में उन्होंने और भी बात कही है, लेकिन ऑडियो क्वालिटी सही नहीं होने के कारण उनकी और बात साफ से सुनाई नहीं दी है। बहरहाल, वीडियो के सामने आने के बाद लोग अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे है। 

Web Title: bihar CM Nitish Kumar copy officer in stage patna says kahe munh phade ho koi dikkat hai viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे