भोजपुरी गायिका नेहा राठौर ने बढ़ते अपराध पर घेरा नीतीश सरकार को, पूछा, "क्या ये जंगल-राज पार्ट 2 की आहट है?", सवाल पर हुईं ट्रोल तो बोलीं- "आलोचना उसी की होगी, जो सत्ता में होगा"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: December 5, 2022 02:06 PM2022-12-05T14:06:07+5:302022-12-05T14:12:43+5:30

भोजपुरी व्यंग्य राजनीतिक गीत गाने वाले नेहा राठौर ने ट्विटर पर बिहार में बढ़ रहे अपराध को लेकर नीतीश सरकार को घेरा, जिसके कारण कई लोगों ने उनकी आलोचना की। जिसका जवाब देते हुए नेहा ने स्पष्ट किया कि वो उन्हीं से सवाल करेंगी, जो सत्ता में हैं।

Bhojpuri singer Neha Rathore surrounded Nitish government with rising crime, asked, "Is this a sound of Jungle-Raj Part 2?" | भोजपुरी गायिका नेहा राठौर ने बढ़ते अपराध पर घेरा नीतीश सरकार को, पूछा, "क्या ये जंगल-राज पार्ट 2 की आहट है?", सवाल पर हुईं ट्रोल तो बोलीं- "आलोचना उसी की होगी, जो सत्ता में होगा"

फाइल फोटो

Highlightsनेहा राठौर ने बिहार में बढ़ते अपराध पर उठाई उंगली, पूछा- क्या ये जंगल-राज पार्ट 2 की आहट है?नेहा के इस सवाल पर कई लोग उन्हें ही ट्विटर पर ट्रोल किया और उनसे सवाल करने लगे नेहा ने लोगों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मैं सवाल उन्हीं से करता हूं, जो सत्ता में होते हैं'

दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव में व्यंगभरे चुभते गीत गाकर भाजपा और आम आदमी पार्टी का जी हलकान करने वाली भोजपुरी गायिका नेहा राठौर सोमवार को ट्विटर पर उस समय ट्रोल हो गईं, जब उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध के लिए सीधे तौर पर महागठबंधन सरकार को घेरते हुए नीतीश कुमार के नेतृत्व को कटघरे में खड़ा करते हुए सवाल खड़ा किया कि अपराध की खबरों से मालूम होता है कि बिहार में एक बार फिर से जंगल-राज पार्ट 2 दस्तक दे रहा है।

नेहा राठौर के इस सवाल पर उन्हें ट्रोल होना पड़ा और कई लोग नीतीश कुमार के शासन का पक्ष लेते हुए नेहा राठौर की आलोचना करने लगे। दरअसल नेहा ने ट्विटर पर एक अंग्रेजी समाचार पत्र द्वारा बिहार में हुए अपराध की स्टोरी को शेयर करते हुए कहा, "मुजफ्फरपुर में बैंक लूट, आरा जिले में दो हफ्तों के भीतर 12 हत्याएं, वैशाली पुलिस से एके 47 की लूट, भागलपुर में बीच बाज़ार औरत को काट-काट कर मार डाला गया और ऑनर किलिंग तो खैर कहना ही क्या! गैंग वार भी शुरू हो चुका है। क्या ये जंगल-राज पार्ट 2 की आहट है?"

इसी ट्वीट के कारण कई लोगों ने नेहा राठौर को कटघरे में खड़ा करना शुरू कर दिया। ट्विटर पर मोनू कुमार नाम के एक यूजर ने नेहा पर हमला करते हुए कहा, "जब एनडीए था तब एक भी हत्या नहीं हुई थी क्या अगर हुआ था तब कौन सा राज था? कुछ भी।"

इसी तरह कई अन्य ट्विटर यूजर्स ने नेहा की जाति को जोड़ते हुए भी कई तरह के सवाल किये। जिसके बाद नेहा राठौर ने दूसरा ट्वीट करके अपने पहले ट्वीट के आशय को स्पष्ठ किया और कहा, "अपनी जाति और पार्टी के हितों से ऊपर उठकर देखेंगे तो आप खुद समझ जायेंगे कि मैं कितना सही और कितना गलत हूं। बाकी मैं पहले भी कह चुकी हूं कि आलोचना उसी की होगी जो सत्ता में होगा। बिहार में अपराध का ग्राफ बढ़ा है तो बढ़ा है, और इसके लिए सरकार की आलोचना जरूर होगी।"

मालूम हो कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान नेहा राठौर ने सूबे में सत्ताधारी भाजपा सरकार और दिल्ली से गुजरात में ताल ठोंकने के लिए गई आम आदमी पार्टी को घेरते हुए भोजपुरी में कई व्यंग्यात्मक गीत गाये, जिसके कारण आजकल वो खासी चर्चा में हैं। वैसे नेहा राठौर इससे पहले यूपी विधानसभा चुनाव में भी 'यूपी में का बा' गाया' गीत गाकर खासी चर्चा में रही थीं।

वहीं बीते 28 नवंबर को उन्होंने आम आदमी पार्टी पर गुजरात चुनाव के लिए घेरते हुए गीत गाया था, जिसके बोल इस तरह से थे, "आपन राज्य तऽ नाहीं ठीक से संभार पईले हो… अब गुजरात गईले हो..!" नेहा का यह गीत भी सोशल प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हुआ था। 

Web Title: Bhojpuri singer Neha Rathore surrounded Nitish government with rising crime, asked, "Is this a sound of Jungle-Raj Part 2?"

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे