जब सड़क की जगह फुटपाथ पर दौड़ा दी कार, वीडियो में देखें, बेकाबू कार ने एक साथ कैसे उड़ाए 8 से 10 लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 19, 2019 11:05 AM2019-08-19T11:05:11+5:302019-08-19T11:40:07+5:30

कर्नाटक के बेंगलुरु के सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिस तरीके से नशे में धुत ड्राइवर ने कार को फुटपाथ पर चढ़ाकर लोगों को रौंदा वो काफी भयावह है।

Bengaluru A drunk man drove his car over pedestrians on a footpath 8 to 10 people injured video goes viral | जब सड़क की जगह फुटपाथ पर दौड़ा दी कार, वीडियो में देखें, बेकाबू कार ने एक साथ कैसे उड़ाए 8 से 10 लोग

जब सड़क की जगह फुटपाथ पर दौड़ा दी कार, वीडियो में देखें, बेकाबू कार ने एक साथ कैसे उड़ाए 8 से 10 लोग

Highlightsआरोपी शख्स को मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत ड्राइवर को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया।पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर कर्नाटक के बेंगलुरु के एक सड़क हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में शराब पीकर कार चला रहे एक शख्स ने फुटपाथ पर खड़े 8 से 10 लोगों को एक साथ रौंद डाला। यह हादसा दक्षिण- पूर्व बेंगलुरु स्थित एचएसआर लेआउट के पास हुआ। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी इस सड़क हादसे का वीडियो शेयर किया है। एजेंसी के मुताबिक शख्स नशे में था। 

आरोपी शख्स को मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत ड्राइवर को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया। घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वायरल विडियो में दिख रहा है कि घटना स्थल पर करीब आधा दर्जन लोग जमा हैं। कुछ लोग बात करते हुये दिख रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग पार्किंग में अपनी बाइक खड़ी कर रहे हैं। एक लड़की सामने से चलती हुई आ रही है और अचानक इसी बीच  फुटपाथ कार आकर सबको रौंद देती है। 

English summary :
A video of a road accident in Bengaluru, Karnataka is going viral on social media. In the video, a drunk man driving a car over footpath and crushed 8 to 10 people standing there.


Web Title: Bengaluru A drunk man drove his car over pedestrians on a footpath 8 to 10 people injured video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे