कॉल डिटेल और अब बैंक डिटेल हुआ वायरल, क्या अजितेश ने साजिश के तहत की है विधायक की बेटी साक्षी से शादी!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 18, 2019 11:41 AM2019-07-18T11:41:43+5:302019-07-18T11:41:43+5:30

साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार की शादी का मामला: साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा की मांग की याचिका पर सुनवाई करते हुये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी शादी वैध करार दिया था। यूपी पुलिस को हाई कोर्ट ने निर्देश भी दिया है कि साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार को पुलिस सुरक्षा दी जाये।

Bareilly BJP MLA daughter Sakshi Mishra husband ajitesh kumar call and bank detail viral | कॉल डिटेल और अब बैंक डिटेल हुआ वायरल, क्या अजितेश ने साजिश के तहत की है विधायक की बेटी साक्षी से शादी!

कॉल डिटेल और अब बैंक डिटेल हुआ वायरल, क्या अजितेश ने साजिश के तहत की है विधायक की बेटी साक्षी से शादी!

Highlightsसाक्षी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं।साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है।

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार की शादी के मामले को लेकर आये दिन नये-नये खुलासे हो रहे हैं। साक्षी के पति अजितेश की पहले भोपाल की लड़की के साथ सगाई की बात सामने आई। उसके बाद सोशल मीडिया पर अजितेश की कई तस्वीरें वायरल हुई। अब अजितेश के कॉल डिटेल और बैंक डिटेल भी आये हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अजितेश के बैंक खाते में पिछले तीन दिनों के अंदर एक लाख रुपये की रकम अलग-अलग तरीके से भेजे गये हैं। 

अजितेश के बैंक खाते में पहली कोई खास रकम नहीं थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने कई लोगों से कर्ज भी लिये हैं। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि विधायक की बेटी साक्षी ही अजितेश को पिछले कई महीनों से आर्थिक मदद कर रही थी। इसके अलावा अजितेश विधायक के बेटे विक्की भरतौल और गौरव सिंह अरमान की दोस्ती की वजह से ही अपना गुजारा कर पा रहे थे। इसके बाद जब विधायक ने गौरव सिंह अरमान को अपने काम से बाहर किया तो इन लोगों ने विधायकों के खिलाफ साजिश रची। ऐसा कई खबरों में दावा किया जा रहा है। हालांकि इस मामले पर यूपी पुलिस की जांच के बाद ही सबकुछ साफ हो पायेगा। बता दें कि गौरव सिंह अरमान वही शख्स हैं, जो ब्‍लाक प्रमुख का चुनाव लड़ चुके हैं और विधायक के करीबी थे। 

तीन दिन के अंदर गौरव ने अजितेश को 63 फोन कॉल किये थे 

अजितेश को तीन से पांच जुलाई के बीच ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान के 63 बार कॉल आये थे। इसके अलावा कई मैसेज भी किये हैं। इस बात का खुलासा बीजेपी और पुलिस द्वारा की जा रही गोपनीय जांच में हुआ है। विधायक राजेश मिश्रा ने ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी रहे गौरव सिंह अरमान को अपने कार्यालय से भगा दिया था। दावा किया जा रहा है कि उसके बाद ही शख्स ने  पार्टी में विधायक राजेश मिश्रा से नाराज चल रहे दो कद्दावर नेताओं की मदद से विधायक को दूसरे तरीके से परेशान करने और उनकी प्रतिष्‍ठा को चोट पहुंचाने की साजिश की और ये शादी इसकी का नतीजा है। 

हाई कोर्ट ने अजितेश और साक्षी की शादी को वैध करार दिया है

साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा की मांग की याचिका पर सुनवाई करते हुये इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उनकी शादी वैध करार दिया है।  साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश कुमार के सुरक्षा के मामले में कोर्ट ने सख्त रुख अपनाया और सरकार को इनको सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। 

वीडियो पोस्ट कर साक्षी और अजितेश ने जताया था जान का खतरा 

विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो को वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाय। 

साक्षी ने आरोप लगाया कि उसके परिवार के सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं। साक्षी ने बरेली के सांसद, विधायकों और मंत्रियों से अपील है कि वे उसके पिता, भाई और पिता के सहयोगी की मदद न करें।

सोशल मीडिया पर साक्षी मिश्रा और उनके पति अजितेश द्वारा वीडियो जारी कर जान का खतरा बताये जाने के बाद भी विधायक राजेश मिश्रा ने कहा था कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। राजेश मिश्रा ने कहा था, वह पार्टी के काम से व्यस्त थे और उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। साक्षी मिश्रा और अजितेश ने दावा किया था कि  प्रयागराज में राम जानकी मंदिर के पुजारी ने उनकी शादी करवाई थी। लेकिन राम जानकी मंदिर के पुजारी इस बात से पलट गये हैं। जिसके बाद साक्षी और अजितेश कोर्ट में रिजस्टार के सामने पंजीकृत विवाह कर सकते हैं। 

Web Title: Bareilly BJP MLA daughter Sakshi Mishra husband ajitesh kumar call and bank detail viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे