बराक ओबामा का 3 साल की बच्ची को खिलाते हुए वीडियो इंटरनेट पर छाया, सिर पर किस पर कहा- ये क्यूटी पाई है

By पल्लवी कुमारी | Published: December 23, 2019 04:28 PM2019-12-23T16:28:17+5:302019-12-23T16:28:17+5:30

गोल्फ कोर्स खेलने के दौरान संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने एक छोटी बच्चे को देखा और उसकी मां की ओर गए। बच्ची के मां के पास पहुंचते ही बराक ओबामा ने पूछा कौन है ये क्यूटी पाई।

Barack Obama Heartwarming video viral to talking to three-month-old girl | बराक ओबामा का 3 साल की बच्ची को खिलाते हुए वीडियो इंटरनेट पर छाया, सिर पर किस पर कहा- ये क्यूटी पाई है

बराक ओबामा का 3 साल की बच्ची को खिलाते हुए वीडियो इंटरनेट पर छाया, सिर पर किस पर कहा- ये क्यूटी पाई है

Highlights25 सेकेंड के वीडियो पर एक मिलियन व्यूज है। बराक ओबामा छोटी बच्ची को गोद में लेकर खिलाते हैं और फिर उसके सिर पर किस करते हैं। 

संयुक्त राज्य अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी बहुत सारी खूबियों के लिए जाने जाते हैं। उनमें से एक है, बच्चों के लिए उनका प्यार। बराक ओबामा का एक फिर से बच्चों के साथ खेलने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बराक ओबामा एक तीन साल की बच्ची को खिलाते हुए दिख रहे हैं। वायरल वीडियो 25 सेकेंड का है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बराक ओबामा छोटी बच्ची को गोद में लेकर खिलाते हैं और फिर उसके सिर पर किस करते हैं। 

वीडियो को ट्विटर यूजर एंड्रिया जोन्स ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- राष्ट्रपति ओबामा मेरे साथ टहले और बहुत प्यार से पूछा कि क्या वह मेरी भतीजी को गोद में ले सकते हैं। मेरी भतीजी के लिए यह एक खास पल था। 

ये वीडियो हवाई के मरीन कॉर्प्स बेस केनोहे बे के गोल्फ कोर्स का है। गोल्फ कोर्स खेलने के दौरान ओबामा ने एक छोटी बच्चे को देखा और उसकी मां की ओर गए। बच्ची के मां के पास पहुंचते ही बराक ओबामा ने पूछा कौन है ये क्यूटी पाई। बच्ची की मां ने कहा- इसका नाम Riley है। 

बच्ची को गोद में लेकर ओबामा ने कहा, 'Hi Riley', यह एकदम क्यूटी पाई है। आप कैसी हो Riley? बच्ची को किस करने के बाद उसकी मां को गोद में देते हुए ओबमा ने कहा, यह बहुत अच्छी है, आपको बधाई हो। 

वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। लोग ओबामा के लिए प्यार और सम्मान से भरी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर पर वीडियो पर तकरीबन एक मिलियन व्यूज है। 

Web Title: Barack Obama Heartwarming video viral to talking to three-month-old girl

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे