VIDEO: पानी में डूबा गांव तो नाव से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात देखने उमड़ पड़ी भीड़, देखें वीडियो

By संदीप दाहिमा | Published: July 11, 2024 11:34 AM2024-07-11T11:34:35+5:302024-07-11T11:34:35+5:30

Barabanki Barat: ये मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, नेपाल से पानी छोड़े जाने से कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं, ऐसे में दूल्हे का ये कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसने भी नावं पर बारात देखी वो उसकी तारीफ करता दिखा।

Barabanki News Barat Groom Barat on Boat Due To Flood | VIDEO: पानी में डूबा गांव तो नाव से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात देखने उमड़ पड़ी भीड़, देखें वीडियो

VIDEO: पानी में डूबा गांव तो नाव से बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, अनोखी बारात देखने उमड़ पड़ी भीड़, देखें वीडियो

HighlightsBarabanki News: अनोखी बारात देखने उमड़ पड़ी भीड़Viral Video of Barat: बाराबंकी की अनोखी बारात, वीडियो वायरल

Barabanki Viral Video of Barat: शादियों का सीजन शुरू है ऐसे में अनोखी बारात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, ये घटना बाराबंकी की है इस समय बरसात की वजह से सरयू नदी उफान पर है।

जलस्तर बढ़ने से कई गांव में बाढ़ जैसे हालत हैं ऐसे में राघव राम नाम का दूल्हा अपनी शादी की बारात नावं पर लेकर निकल पड़ा, राघव की बारात को देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो गई, गाजे-बाजे के साथ दूल्हा नावं पर बारात लेकर पहुंचा।

ये मामला बाराबंकी जिले के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है, नेपाल से पानी छोड़े जाने से कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं, ऐसे में दूल्हे का ये कारनामा चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसने भी नावं पर बारात देखी वो उसकी तारीफ करता दिखा।

English summary :
Barabanki News Barat Groom Barat on Boat Due To Flood


Web Title: Barabanki News Barat Groom Barat on Boat Due To Flood

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे