Watch: अचानक हेयर ड्रायर में ब्लास्ट होने से सलून में लगी भीषण आग, जल गई पूरी दुकान, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: September 11, 2022 09:03 AM2022-09-11T09:03:15+5:302022-09-11T09:34:06+5:30

इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह घटना बांग्लादेश में घटी है। हालांकि इस बात की सही से पुष्टी नहीं हो पाई है।

bangladesh huge fire broke out saloon due sudden explosion hair dryer entire shop burnt viral video | Watch: अचानक हेयर ड्रायर में ब्लास्ट होने से सलून में लगी भीषण आग, जल गई पूरी दुकान, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक सलून में आग लगते हुए देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक सलून में ग्राहक पर हेयर ड्रायर इस्तेमाल करते समय आग लग जाती है। वीडियो में यह देखा गया है कि आग इतनी तेज लगती है कि पूरा सलून उसके चपेट में आ जाता है। 

वहीं वायरल वीडियो में रोने और चिंखने-चिल्लाने की भी आवाजें सुनाई दे रही है। ऐसे में इस वायरल वीडियो को देख लोग अलग-अलग रिएक्शन भी दे रहे है। 

क्या दिखा वीडियो में 

वीडियो में देखा गया है कि एक सलून में ग्राहक बैठा हुआ है और बार्रबर पास में पड़े एक हेयर ड्रायर उठाने जा रहा है। इस दौरान जैसे ही वह हेयर ड्रायर को चालु करता है, वहां आग लग जाती है और पूरे सलून में इस तरीके से आग फैल जाती है। 

इसी बीच वीडियो में ग्राहक और बार्रबर को भी सलून से भागते हुए देखा गया है। खबर के अनुसार, इस घटना में ग्राहक और बार्रबर दोनों घायल हुए है। आपको बता दें कि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है जिससे इस घटना की जानकारी मिली है। 

ग्राहक और बार्रबर दोनों गंभीर रुप से घायल

बताया जा रहा है कि यह घटना बांग्लादेश में घटी है। लेकिन यह वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर वोसा टीवी के टि्वटर हैंडल ने दावा किया है कि यह घटना कच्छपुर के नरयारगंज क्षेत्र की है। 

वहीं इस हादसे में ग्राहक और बार्रबर के गंभीर रूप से घायल होने की भी बात सामने आ रही है। वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कमेन्ट्स भी कर रहे है। 

Web Title: bangladesh huge fire broke out saloon due sudden explosion hair dryer entire shop burnt viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे