बचपन का प्यार... गाने वाले सहदेव दिरदो ने एक बार फिर से मजेदार अंदाज में गाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By दीप्ती कुमारी | Published: October 29, 2021 04:36 PM2021-10-29T16:36:56+5:302021-10-29T17:11:41+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों सहदेव दिरदो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें वह बचपन के गाने को फिर से मजेदार अंदाज में गाते नजर आ रहे हैं ।

bachpan ka pyar boy sahdev dirdo sings song again in full style see new viral video | बचपन का प्यार... गाने वाले सहदेव दिरदो ने एक बार फिर से मजेदार अंदाज में गाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsसहदेव दिरदो का नया वीडियो हुआ वायरलबिल्कुल नए अंदाज में नजर आए सहदेवडांस स्टेप के साथ गाया गाना

मुंबई :  बसपन का प्यार वाले सहदेव दिरदो देखते ही देखते इंटरनेट संशेन बन गए थे । इस गाने पर कई लोगों ने वीडियो बनाया था । अब सहदेव एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बड़े ही स्टाइलिश अंदाज़ में बचपन का प्यार...गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं । ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में दिखाया गया है कि सहदेव बड़ी ही खूबसूरत जगह पर बचपन का प्यार गाना गाते हुए डांस स्टेप्स भी कर रहे हैं ।

छत्तीसगढ़ के सहदेव दिरदो ने इस साल की शुरुआत में 2019 के गीत बचपन का प्यार गाकर लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की थी । अब अपने इंस्टाग्राम पर सहदेव ने एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की, जिसमें वह बचपन का प्यार गाना गाते हुए और पूरे जोश में उस पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।  

वीडियो में सहदेव टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने बचपन का प्यार गाया और गाने के साथ शानदार डांस स्टेप्स भी कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है । लोग सहदेव के इस वीडियो को भी पसंद कर रहे हैं और अपने रिएक्शन दे रहे हैं । एक यूजर ने कहा, 'मैं बहुत बड़ा फैन हूं. दूसरे ने लिखा- फुल सपोर्ट ।
 

Web Title: bachpan ka pyar boy sahdev dirdo sings song again in full style see new viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे