वीडियो: बच्चों के खिलौने वाले बंदूक से ठांय-ठांय कर बाबा भगा रहा था भूत, क्लिप देख सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- ये बाहरी मुल्क के है टाइमपास बाबा

By आजाद खान | Published: January 4, 2023 04:51 PM2023-01-04T16:51:28+5:302023-01-04T17:05:31+5:30

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक बाबा अलग-अलग बंदूक का इस्तेमाल कर महिलाओं के भूत को भगा रहा है। इस वीडियो को एक भाजपा नेता ने शेयर किया है।

Baba was chasing away the ghost with a children's toy gun after watching the clip social media users reacts | वीडियो: बच्चों के खिलौने वाले बंदूक से ठांय-ठांय कर बाबा भगा रहा था भूत, क्लिप देख सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा- ये बाहरी मुल्क के है टाइमपास बाबा

फोटो सोर्स: Twitter @wasimkhan0730

Highlightsसोशल मीडिया पर एक बाबा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बाबा को बच्चों के खिलौने वाले बंदूक से भूत को भगाते हुए देखा गया है। इस वीडियो को भाजपा नेता वसीम खान ने शेयर किया है जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर बीजेपी नेता द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक बाबा को खिलौने वाले बंदूक से भूत भगाते हुए देखा गया है। यह वीडियो जब से अपलोड किया गया है इसे लाखों व्यूज मिल चुके है और यूजर इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे है। 

इस वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि ये बाबा कई महिलाओं के भूत को भगाने का दावा कर रहा है और इसलिए महिलाएं इसके पास आईं है। ऐसे में इस बाबा का क्या नाम है औऱ यह वीडियो कहां का है इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल इस वीडियो में यह दावा किाय गया है कि यह बाबा जो तरह-तरह की खिलौने वाले बंदूकों का इस्तेमाल कर भूत भगाने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में इस वीडियो के शुरुआत में ही बाबा को दो खिलौने वाले बंदूकें लिए हुए देखा जा रहा है और उसके सामने एक महिला बैठी हुई है। इस बीच बाबा गन चलाते है और महिला के शरीर से भूत भगाने की कोशिश करते है। 

यही नहीं महिला द्वारा भी कुछ हरकत करते हुए देखा गया है। वहीं वीडियो के दूसरे हिस्से में बाबा को अल्लाहु अकबर कहते हुए एक हाथ में नकली एके 47 और दूसरे हाथ में दूसरा गन लेकर उसे चलाते हुए देखा गया है। वीडियो के इस भाग में भी महिला को हरकत करते हुए देखा गया है। ऐसे में वहां कुछ और लोग भी मौजूद है, ऐसा क्लिप में देखा गया है। 

क्या है पूरा मामला, यूजर्स ने दिए जमकर रिएक्शन्स

आपको बता दें कि इस वीडियो को बीजेपी नेता वसीम खान ने शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है, भूत भगाने का नायाब तरीका! इसके साथ ही बीजेपी नेता ने मांग की है कि ऐसे पाखंडी बाबाओं को सख्त कानून बनाकर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए, जो भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर पैसे ऐंठते हैं।

ऐसे में जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है और इसे सात हजार लाइक्स मिल चुके है। वहीं इस वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन्स भी दिए है। एक यूजर्स ने लिखा है कि बचपन में खिलौना नहीं मिला तो बाबा बुढ़ापे में खेल रहे है तो वहीं एक दूसरे यूजर ने भी कमेंट्स किया है और कहा है ये कोई बाहरी मुल्क का टाइमपास बाबा लग रहा है। 

Web Title: Baba was chasing away the ghost with a children's toy gun after watching the clip social media users reacts

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे