'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद के नये रेस्टोरेंट में मिलेगी इंडियन और चाइनीज फूड, बोले- जनता ने यहां तक पहुंचाया

By धीरज पाल | Published: December 22, 2020 12:07 PM2020-12-22T12:07:19+5:302020-12-22T12:12:00+5:30

Baba Ka Dhaba: ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने अपना नया रेस्टोरेंट दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित पुराने ढाबा के नजदीक खोला है। बाबा ने बताया कि पुराना ढाबा भी चलेगा।

'Baba Ka Dhaba' owner Kanta Prasad new restaurant serve Indian and Chinese food | 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद के नये रेस्टोरेंट में मिलेगी इंडियन और चाइनीज फूड, बोले- जनता ने यहां तक पहुंचाया

बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद की यूं बदली किस्मत

Highlightsढाबा के मालिक बाबा की नई रेस्टोरेंट हाई-फाई है और अंदर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। कांता प्रसाद के लिए काम करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता तुषांत अदलखा ने बताया कि रेस्तरां बुधवार से शुरू हो जाएगा।

साल 2020 का अंतिम महीना चल रहा है दिसंबर और अगर इस साल के सबसे चर्चित व्यक्तियों की बात की जाये तो उनमें से एक व्यक्ति का नाम जरूर शुमार होगा वो हैं बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद। कोरोना लॉकडाउन में इनका नाम काफी सुर्खियों में था। अब बाबा का ढाबा के मालिक ने एक नया रेस्टोरेंट खोल दिया है। ये रेस्टोरेंट दिल्ली के मालवीय नगर में ही शुरू किया गया है।

आपको बताते चलें कि दिल्ली के मालवीय नगर में कभी एक छोटी सी दुकान में खाना बनाने वाले और उसके नहीं बिकने पर रोने वाले कांता प्रसाद के अब दिन बदल चुके हैं। बाबा का ये नया रेस्टोरेंट बहुत हाई-फाई  है, जिसमें अब वो खुद काउंटर संभालते नजर आएंगे। बताया जा रहा है ये नई दुकान किराये पर है। बाबा के नए ढाबे में सीसीटीवी कैमरा भी लगा हुआ है, जिससे वो ढाबे में आ रहे ग्राहकों और अपने कर्मचारियों के काम पर नजर रखते हैं।

पेंटिंग्स से सजी है रेस्टोरेंट

ढाबे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए तरह-तरह की पेंटिंग्स का इस्तेमाल किया गया है।इस नये रेस्टोरेंट का नाम भी 'बाबा का ढाबा' ही रखा गया है। 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने सभी लोगों से अपने रेस्टोरेंट में आने की अपील की है। नया रेस्टोरेंट शुरू करने के बाद कांता प्रसाद ने कहा, ''हम बहुत खुश हैं, भगवान ने हमें आशीर्वाद दिया है। प्रसाद ने बताया कि ये नया रेस्टोरेंट मेरे पुराने छोटे से ढाबे के पास ही है। हम इंडियन और चाइनीज व्यंजन परोसेंगे और इसके लिए दो शेफ को नौकरी पर रखा है।

कांता प्रसाद अपना पुराना ढाबा भी चलाएंगे और नए रेस्टोरेंट को चलाने में उनके बेटे उनकी मदद करेंगे। कांता प्रसाद के लिए काम करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता तुषांत अदलखा ने बताया कि रेस्तरां बुधवार से शुरू हो जाएगा।  इतना ही नहीं रेस्तरां में बैठ कर खाने और पैक करा कर ले जाने की व्यवस्था भी है।

बाबा का ढाबा के मालिक को मिली था जान से मारने की धमकी 

आपको बता दें कि हाल ही में कांता प्रसाद ने आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके बाद वे खौफ के साए में जी रहे हैं।  लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर कांता प्रसाद ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं, पुलिस ने फिलहाल प्राथमिकी दर्ज नहीं की थी, लेकिन शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो के बाद हुए थे मशहूर

आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद और उनकी पत्नी को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे। इसके बाद यूट्यूबर गौरव वासन ने 'बाबा का ढाबा' के मालिक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग ढाबा मालिक की मदद को आगे आए। हालांकि, वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर व यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ धन की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई थी।

 

Web Title: 'Baba Ka Dhaba' owner Kanta Prasad new restaurant serve Indian and Chinese food

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे