फोटो: अपने नाक और कान को काटकर 'ब्लैक एलियन' जैसे दिखने वाले इस शख्स को हो रही है बड़ी परेशानी, पहले नहीं मिल रही थी नौकरी अब रेस्तरां में खाने से रोका जा रहा

By आजाद खान | Published: January 25, 2023 05:18 PM2023-01-25T17:18:34+5:302023-01-26T17:56:26+5:30

हाल में ही एंथनी लोफ्रेडो ने यह भी कहा है कि वह अपनी एक टांग भी कटवाने का विचार कर रहे है। इस पर बोलते हुए उन्होंने कहा है कि वह घुटने से नीचे तक के अपने पैर को काटवाने की सोच रहे है।

Anthony Loffredo alias Black Alien Removed His Ears Nostrils & Few Fingers rejected By Restaurant | फोटो: अपने नाक और कान को काटकर 'ब्लैक एलियन' जैसे दिखने वाले इस शख्स को हो रही है बड़ी परेशानी, पहले नहीं मिल रही थी नौकरी अब रेस्तरां में खाने से रोका जा रहा

फोटो सोर्स: Instagram @the_black_alien_project

Next
Highlights'ब्लैक एलियन' के नाम से जाने जाने वाले एंथनी लोफ्रेडो की नई दिक्कत हो रही है। उनका कहना है कि उन्हें रेस्तरां में खाने से रोका जा रहा है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि उनके लुक के लिए उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है।

Viral News: "ब्लैक एलियन" के नाम से जाने जाने वाले 33 साल के एंथनी लोफ्रेडो (Anthony Loffredo) ने कहा है कि उनकी लुक के लिए उन्हें रेस्तरां में खाना खाने से रोका जा रहा है। इस पर बोलते हुए एंथनी लोफ्रेडो ने कहा है रेस्तरां में खाना देने वाला सर्वर मुझे छत पर खाने से रोकता है। 

इससे पहले एंथनी लोफ्रेडो ने कहा था कि उसके लुक के लिए लोग उन्हें जज कर रहे है और इससे उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है। आपको बता दें कि एंथनी लोफ्रेडो ने अपने पैर से लेकर सिर तक टैटू बना रखा है। यही नहीं उसने अपने हाथ के ऊंगलियों को भी काटा है और दांत को तेज किया है। 

क्या है एंथनी लोफ्रेडो का कहना 

एलएडी बाइबिल की अगर माने तो लोगों में सबसे अजीब दिखने वाले "ब्लैक एलियन" का कहना है कि अगर वो रेस्तरां में खाना खाने जाते है तो कभी-कभी खाना देने वाला सर्वर उनसे रेस्तरां के छत पर खाने से मना करता है। ऐसे में यह पहली बार नहीं है जब एंथनी लोफ्रेडो को लेकर लोगों ने रिएक्शन्स दिए है, लोग पूर्व में एंथनी लोफ्रेडो को देख कर डर जाते थे और कई लोग इन्हें देख कर भाग जाते थे, इन्हें लेकर ऐसा दावा किया जाता है। 

आपको बता दें कि 33 साल के एंथनी लोफ्रेडो ने अपना नाक कटवाया है और अपने कान भी कटवाए और पूरे शरीर में टैटू गोंदवाया है। यही नहीं उन्होंने अपने हाथों को पंजों में बदलने के लिए अपनी कई ऊंगलियों को भी कटवाया है। इससे पहले एंथनी लोफ्रेडो ने कहा था कि उनके अलग लुक के लिए उन्हें कोई नौकरी भी नहीं देता है। 

अब एंथनी लोफ्रेडो कटवाना चाहते है अपना पैर

हाल में ही एंथनी लोफ्रेडो ने यह भी कहा है कि वह अपने एक पैर भी काटवाने की सोच रहे है। एंथनी लोफ्रेडो के अनुसार, उसकी यह इच्छा है कि वह अपने एक पैर के घुटनों के नीचे से काटना चाहता है। हालांकि वह इसे कब कराएंगे और इसे लेकर उनकी क्या है योजना, इसका अभी खुलासा नहीं किया है। 

एंथनी लोफ्रेडो के लुक को लेकर लोगों द्वारा जज करने पर उन्होंने कहा है कि वे चाहते है कि लोग उससे भी आम लोगों की तरह ही पेश आएं। उनके अनुसार, वह भी आम लोगों की तरह ही है। ऐसे में लोग उसके साथ आम लोगों वाला ही बर्ताव करें। 
 

Web Title: Anthony Loffredo alias Black Alien Removed His Ears Nostrils & Few Fingers rejected By Restaurant

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे