जानें आखिर क्यों नगर निगम ने चार मंजिला नई बिल्डिंग ढाह दी, देखें वीडियो

By भाषा | Published: July 16, 2019 05:26 PM2019-07-16T17:26:14+5:302019-07-16T17:26:14+5:30

आईएमसी आयुक्त ने बताया कि शहरी निकाय को सर्वानंद नगर और ब्रह्मपुरी कॉलोनी में भी दो हॉस्टलों के अवैध निर्माण की जानकारी मिली है।

An illegal building was demolished by Municipal Corporation at Kamdhenu Nagar in Indore | जानें आखिर क्यों नगर निगम ने चार मंजिला नई बिल्डिंग ढाह दी, देखें वीडियो

जानें आखिर क्यों नगर निगम ने चार मंजिला नई बिल्डिंग ढाह दी, देखें वीडियो

Highlightsविस्फोटक इतने शक्तिशाली थे कि धमाके के बाद एक मिनट से भी कम समय में यह चार मंजिला इमारत मलबे के ढेर में बदल गयीन्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी वीडियो जारी की है।

इंदौर के  हरित पट्टी (ग्रीन बेल्ट) की जमीन पर अवैध रूप से बनायी गयीं इमारतों को ध्वस्त करने की मुहिम के तहत इंदौर नगर निगम (आईएमसी) ने मंगलवार को चार मंजिला हॉस्टल को विस्फोट से जमींदोज कर दिया। आईएमसी के आयुक्त आशीष सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि कल्प कामधेनु नगर के इस हॉस्टल को खाली कराया गया और विस्फोटक लगाकर उसे ढहा दिया गया।

विस्फोटक इतने शक्तिशाली थे कि धमाके के बाद एक मिनट से भी कम समय में यह चार मंजिला इमारत मलबे के ढेर में बदल गयी। उन्होंने बताया कि कल्प कामधेनु नगर में ही हरित पट्टी की जमीन पर एक अन्य इमारत बनायी गयी है।

इस इमारत को ढहाने के लिये भी आईएमसी को स्थानीय अदालत की मंजूरी मिल गयी है। आईएमसी आयुक्त ने बताया कि शहरी निकाय को सर्वानंद नगर और ब्रह्मपुरी कॉलोनी में भी दो हॉस्टलों के अवैध निर्माण की जानकारी मिली है। इन इमारतों को 20 जुलाई तक ढहाये जाने की योजना है।

Web Title: An illegal building was demolished by Municipal Corporation at Kamdhenu Nagar in Indore

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Indoreइंदौर