हॉलीवुड स्टार की तरह दिखने की चाहत में महिला ने खर्च कर डाले करोड़ों लेकिन शरीर का हो गया ऐसा हाल

By पल्लवी कुमारी | Published: March 30, 2018 04:45 PM2018-03-30T16:45:03+5:302018-03-30T16:45:03+5:30

डॉक्टरों ने महिला को कई बार इस बात की हिदायत दी कि वह अपने शरीर का ध्यान रखे लेकिन महिला को जैसे किम कार्दशियन जैसे दिखने की धुन सवार थी।

america women spend 3 crore rupees on cosmetic surgeries to look like Hollywood star kim kardashian | हॉलीवुड स्टार की तरह दिखने की चाहत में महिला ने खर्च कर डाले करोड़ों लेकिन शरीर का हो गया ऐसा हाल

हॉलीवुड स्टार की तरह दिखने की चाहत में महिला ने खर्च कर डाले करोड़ों लेकिन शरीर का हो गया ऐसा हाल

हॉलीवुड सेलेब्रिटी स्टार किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए एक फैंस ने करोड़ों खर्च कर दिया है। ब्राजील के साओ पाऊलो शहर की रहने वाली जेनिफर पैंपलोना नाम की इस लड़की के बारे में जिस किसी ने जाना वह चौंक गया। जेनिफर पैंपलोना की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

जेनिफर पैंपलोना ने खुद को किम कार्दशियन की तरह दिखाने के लिए 3 करोड़ खर्च कर डाले हैं। लेकिन फिर भी वह किम कार्दशियन के तरह पूरी तरह नहीं दिख पाती हैं। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि 3 करोड़ रुपए की सर्जरी के बाद लड़की का जो हाल हुआ है, वह जान आप भी चौंक जाएंगे। 

जेनिफर पैंपलोना ने किम कार्दशियन की तरह दिखने के लिए दर्जनों सर्जरी कराई है। अपने शरीर और नाक-नक्श को बदलने में जेनिफर पैंपलोना तकरीबन 3 करोड़ रुपए खर्च कर चुकी हैं।

डॉक्टरों ने उन्हें हद ज्यादा सर्जरी कराने के लिए मना भी किया था लेकिन उन्हें बस एक ही बात की धुन सवार थी कि कैसे भी उन्हें किम जैसा दिखने है। हद से ज्यादा सर्जरी कराने की वजह से जेनिफर की हालत काफी खराब हो गई है। उनका फिगर काफी बिगड़ चुका है। 

जेनिफर पैंपलोना इससे पहले भी अपनी सर्जरी को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं। जब उन्होंने 24 घंटों के भीतर 9 सर्जरी करवाई थी।

जेनिफर पैंपलोना अभी तक अपने कूल्हों में दो लीटर फैट भरवा चुकी हैं। वह चार पसलियां हटवा चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने दो बार ब्रेस्ट, नाक, होंठ और गाल की सर्जरी करा चुकी हैं।

Web Title: america women spend 3 crore rupees on cosmetic surgeries to look like Hollywood star kim kardashian

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे