Al Pacino: 29 साल की प्रेमिका गर्भवती हुई तो शॉक्ड रह गए 82 साल के अल पचीनो, पितृत्व परीक्षण की मांग की, जानें सबकुछ

By सतीश कुमार सिंह | Published: June 2, 2023 04:22 PM2023-06-02T16:22:48+5:302023-06-02T18:18:37+5:30

Al Pacino: हॉलीवुड स्टार अल पचीनो ने अपनी 29 वर्षीय प्रेमिका नूर अलफल्लाह से पितृत्व परीक्षण की मांग की क्योंकि उन्हें उसकी गर्भावस्था पर संदेह था।

Al Pacino reportedly asked 29-year-old girlfriend Noor Alfallah for paternity test, 'doubted' he could get her pregnant | Al Pacino: 29 साल की प्रेमिका गर्भवती हुई तो शॉक्ड रह गए 82 साल के अल पचीनो, पितृत्व परीक्षण की मांग की, जानें सबकुछ

मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इस उम्र में पिता बन सकता हूं।

Highlightsमुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इस उम्र में पिता बन सकता हूं।चिकित्सा समस्या का हवाला दिया था।आमतौर पर बांझपन का कारण बनता है।

Al Pacino: हॉलीवुड अभिनेता अल पचीनो (82) और उनकी प्रेमिका एवं निर्माता नूर अलफल्लाह (29) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। नई रिपोर्टों से पता चलता है कि हॉलीवुड स्टार अल पचीनो ने अपनी 29 वर्षीय प्रेमिका नूर अल्फल्लाह से पितृत्व परीक्षण की मांग की, क्योंकि उन्हें उसकी गर्भावस्था पर संदेह था।

अल पचीनो ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इस उम्र में पिता बन सकता हूं। एक चिकित्सा समस्या का हवाला दिया था, जो आमतौर पर बांझपन का कारण बनता है और कहा कि उन्हें विश्वास नहीं था कि वह नूर को गर्भवती कर सकते हैं।

एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक नूर पहले ही परीक्षण से गुजर चुकी है और यह साबित हो गया है कि हॉलीवुड स्टार वास्तव में उसके बच्चे का पिता है। नूर की प्रेग्नेंसी की खबरें मई के आखिर में सामने आई थीं। पचीनो के प्रतिनिधियों ने ‘पीपल मैगजीन’ से इस खबर की पुष्टि की।

अल पचीनो (82) और नूर (29) अप्रैल 2022 से साथ हैं। फिल्म ‘गॉड फादर’ के अभिनेता की यह चौथी संतान होगी। अभिनेता ने अभी तक शादी नहीं की है और उनकी बाकी तीन संतानें भी उनकी पूर्व प्रेमिकाओं से हैं। पचीनो के "द गॉडफादर" और "हीट" के सह-कलाकार 79 वर्षीय रॉबर्ट डी नीरो ने भी कुछ सप्ताह पहले खुलासा किया था कि उनके घर में उनकी सातवीं संतान पैदा हुई है।

Web Title: Al Pacino reportedly asked 29-year-old girlfriend Noor Alfallah for paternity test, 'doubted' he could get her pregnant

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे