और पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा गई एयरहोस्टेस

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 14, 2017 04:35 PM2017-12-14T16:35:35+5:302017-12-14T16:49:40+5:30

चीन की एक फ्लाइट में एयर होस्टेस को शायद कुछ ज्यादा ही भूख लगी थी तभी तो उन्होंने पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा लिया। चीन के यिनचुआन सिटी में उड़ रही इस फ्लाइट में पैसेंजर्स के लिए खाना परोसा जा रहा था।

Air Hostess stole the passenger's food | और पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा गई एयरहोस्टेस

पैसेंजर्स का खाना खाती एयर होस्टेस

चीन की एक फ्लाइट में एयरहोस्टेस को शायद कुछ ज्यादा ही भूख लगी थी तभी तो उन्होंने पैसेंजर्स का खाना चुराकर खा लिया। चीन के यिनचुआन सिटी में उड़ रही इस फ्लाइट में पैसेंजर्स के लिए खाना परोसा जा रहा था। इसके बाद फ्लाइट की एक एयरहोस्टेस ने रखे सभी पकवानों को चुराकर खा लिया। वीडियो के वायरल होने के बाद एयरलाइन ने एयरहोस्टेस को सस्पेंड कर दिया।


 

कैमरा को देखकर भी नहीं हुआ कोई असर

अनुमान लगाया गया है कि फ्लाइट लैंड होने से 45 मिनट पहले इस वीडियो को लिया गया था। अपने साथी को वीडियो बनाते हुए देखकर भी एयरहोस्टेस को कोई असर नहीं पड़ा। शायद भूख इतनी तेज लगी थी कि नौकरी जाने का भी कोई डर नहीं था। बाद में यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। 

लोगों ने उठाये सवाल
वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने तमाम सवाल उठाए. जिसमें हाईजीन से लेकर पैसेंजर्स से किए जाने वाले बर्ताव तक पर सवाल उठाया गया है।  

Web Title: Air Hostess stole the passenger's food

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे