सीमा और अंजू के बाद राजस्थान की दीपिका ने प्यार के लिए पार की सरहदें, दो बच्चों को छोड़ कुवैत पहुंची महिला

By अंजली चौहान | Published: August 15, 2023 02:42 PM2023-08-15T14:42:27+5:302023-08-15T14:45:22+5:30

राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक व्यक्ति ने कहा कि उसकी पत्नी दो बच्चों को छोड़कर नकदी और आभूषण लेकर दूसरे आदमी के साथ भाग गई है।

After Seema and Anju Rajasthan Deepika crosses borders for love woman reaches Kuwait leaving two children | सीमा और अंजू के बाद राजस्थान की दीपिका ने प्यार के लिए पार की सरहदें, दो बच्चों को छोड़ कुवैत पहुंची महिला

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsराजस्थान में सरहद पार की एक और प्रेम कहानी आई सामने अंजू की तरह दीपिका ने भी पति-बच्चों को छोड़ा प्रेमी संग कुवैत भागी महिला

जयपुर: देश की सरहदें पार कर अपने प्यार के लिए दूसरे देश जाने की खबरे इन दिनों खूब आ रही है। सबसे पहले सीमा हैदर ने पाकिस्तान छोड़ भारत आकर सभी को चौंका दिया था।

इसके बाद भारत की अंजू ने अपने पाकिस्तानी प्रेमी के लिए भारत की सीमा पार कर पाकिस्तान जाने की खूब चर्चा हुई लेकिन अब राजस्थान की एक और महिला इसी कड़ी में जुड़ गई है।

बताया जा रहा है कि महिला राजस्थान के डूंगरपुर जिले की रहने वाली है जो अपने प्रेमी के लिए कुवैत जा पहुंची।  जानकारी के अनुसार, महिला का नाम दीपिका है जो अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी संग कुवैत भाग गई है।

घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पति का कहना है कि पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़कर घर में रखें गहनों और रुपयों को लेकर डूंगरपुर जिले में एक शख्स के साथ भाग गई है।

इरफान के साथ भागी दीपिका 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पाटीदार अपने प्रेमी इरफान हैदर के साथ भाग गईं है। दीपिका के परिवार को इसके बारे में तब पता चला जब बुर्का पहने महिला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गईं।

मुकेश पाटीदार ने पुलिस को बताया कि वह मुंबई में काम करता है, जबकि उसकी पत्नी दीपिका अपने 11 और 7 साल के दो बच्चों के साथ राजस्थान में घर पर रहती है। मुकेश ने कहना है कि उसकी पत्नी अक्सर इलाज के लिए गुजरात या उदयपुर जाती थी।

10 जुलाई को दीपिका बीमार होने का दावा करते हुए इलाज कराने के बहाने घर से गुजरात के लिए निकली। हालांकि, वह 13 जुलाई तक वापस नहीं लौटी, इसके बजाय उसने अपने पति को व्हाट्सएप कॉल किया और कहा कि वह उससे परेशान है और उससे दूर चली गई है। 

पुलिस के मुताबिक, जब मुकेश घर वापस पहुंचा तो  लाखों की नकदी और आभूषण गायब मिले। 

पति का आरोप पत्नी का किया गया ब्रेन वॉश 

दीपिका के पति मुकेश का कहना है कि उसकी पत्नी का ब्रेन वॉश किया गया है। पति का कहना है कि इरफान हैदर ने उसकी पत्नी का धर्म परिवर्तन कराया है और उसे अपने साथ कुवैत भगा ले गया।  

वहीं, महिला अक्सर हैदर से मिलने के लिए गुजरात के साबर कांथा स्थित खेद ब्रह्मा जाती थी। चितरी के थाना प्रभारी गोविंद सिंह ने बताया कि बाद में पता चला कि वह उसे कुवैत ले गया था।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पति की शिकायत के आधार पर पुलिस पता लगाने की कोशिश में है कि इरफान ने कैसे और कब दोनों का वीजा बनवाया और महिला को कुवैत लेकर गया। 

अंजू जैसा ही एक और मामला?

गौरतलब है कि यह मामला एक भारतीय महिला अंजू से मिलता-जुलता है, जो अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान गई थी। राजस्थान के भिवाड़ी जिले की अंजू जुलाई में 29 वर्षीय फेसबुक मित्र नसरुल्ला से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत गई थी।

वह पहले से ही शादीशुदा थी और उसके दो बच्चे थे, उसने 21 जुलाई को राजस्थान में अपने परिवार को छोड़ दिया और सीमा पार कर गई।

उसने अपने पति को बताया था कि वह अपने दोस्त से मिलने जयपुर जा रही है और अपनी कंपनी को बताया था कि वह अपनी बहन से मिलने गोवा जा रही है।

Web Title: After Seema and Anju Rajasthan Deepika crosses borders for love woman reaches Kuwait leaving two children

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे