रवींद्रसंगीत और तबला की जुगलबंदी से सास-बहू ने खींचा सबका ध्यान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: May 17, 2020 12:00 PM2020-05-17T12:00:41+5:302020-05-17T12:00:41+5:30

फेसबुक पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सास-बहू की जोड़ी गाना गाती और तबला बजाती हुई नजर आ रही है।

A video of Saas-Bahu's Rabindrasangeet and tabla jugalbandi has gone viral | रवींद्रसंगीत और तबला की जुगलबंदी से सास-बहू ने खींचा सबका ध्यान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सास-बहू की रवींद्रसंगीत और तबला की जुगलबंदी वायरल हो रही है (फोटो सोर्स- फेसबुक)

Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सास और बहू का गीतसास और बहू की जुगलबंदी को पसंद कर रहे फैंस

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सास-बहू की जोड़ी रवींद्र संगीत गाती हुई नजर आ रही है। रबींद्रनाथ टैगोर के फैंस खासकर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को खोला जनाला नाम के एक पेज ने फेसबुक पर पोस्ट किया था। 

साथ ही, वीडियो में महिला को सर्बोनर धरर मोटो गाते हुए और उसके गाने की धुन पर हारमोनियम बजाते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं, पास में बैठी महिला की सास तबला बजाते हुए नजर आ रही हैं। 

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि सास और बहू की जुगलबंदी। आशा है कि हर परिवार में ऐसे सास और बहू के रिश्ते देखने को मिले। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को अब तक 347.3 हजार बार देखा जा चुका है, जबकि कई लोगों ने इसे शेयर भी किया है। 

यही नहीं, लोग लगातार इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। वैसे सर्बोनर धरर मोटो गाने की कई प्रस्तुतियां इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। फरवरी में, सुदेशना रॉय और अभिजीत गुहा द्वारा निर्देशित फिल्म सुरबनर धारा में इस गीत का उपयोग किया गया था।

Web Title: A video of Saas-Bahu's Rabindrasangeet and tabla jugalbandi has gone viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे