a Sharks Lying on seaside woman saved her life viral video on social media | समुद्र किनारे पड़े शार्क की महिला ने ऐसे बचाई जान, वायरल वीडियो देख आप भी करेंगे तारीफ
समुद्र किनारे पड़े शार्क की महिला ने ऐसे बचाई जान

Highlightsसमुद्र किनारे पड़े शार्क का वीडियो वायरल हो रहा है। शार्क का हालत काफी खराब दिखाई देती वो पानी में तैर भी नहीं पाती।

आपने  शार्क के हमले के बारे में अक्सर देखा या सुना होगा, खास कर फिल्मों में भी शार्क की इमेज यही बनी है कि शार्क खतरनाक होता है, लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको शार्क के बारे में ये सोचना बंद कर देंगे।दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें, समुद्र किनारे शार्क दिखाई देती जो पानी में तैरने में असक्षम होती है, तभी एक महिला शार्क को बचाने के लिए शार्क के पास जाती हैं, और उसके पूंछ को खींच कर पानी में ले जाती है, और शार्क तैरने लगती है, इस महिला ने शार्क की जान बचा ली। 

अक्सर शार्कों द्वारा इंसानों पर हमले की खबर सुनने को मिलती है, लेकिन इस शार्क ने हमला नहीं किया बल्कि ठीक होने के बाद चली गई। इस वीडियो को भारतीय वन अधिकारी सुशांता नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है, वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि हर शार्क खतरनाक नहीं होती और हर हीरो टोपी नहीं पहनता। महासागरों में पाए जाने वाले शार्क की 500 से अधिक प्रजातियों में से केवल 30 पर मानव पर हमला करने की सूचना मिली है।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, अबतक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं, और कई हजार लाइक्स कमेंट भी आ चुके हैं, फैन्स इस वीडियो को देखकर महिला की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बहुत ही नेक काम किया है, महिला ने तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि किसी की जान बचाने से अच्छा काम कुछ नहीं, ऐसे कई कमेंट इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं। 

Web Title: a Sharks Lying on seaside woman saved her life viral video on social media
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे